मिलॉड : पत्नी ने लगाई कोर्ट से गुहार पति के पोर्न की लत से मेरा परिवार टूट रहा है!

Indore, Madhya Pradesh, India
मिलॉड : पत्नी ने लगाई कोर्ट से गुहार पति के पोर्न की लत से मेरा परिवार टूट रहा है!

महिला द्वारा पेश शपथ पत्र में लिखा है, 55 साल के मेरे पति को पोर्न साइट देखने की लत लग गई है, इस कारण हमारा वैवाहिक जीवन खराब हो रहा है। 

इंदौर.  मिलॉड, मेरे पति को पोर्न साइट्स देखने की आदत है। उनकी इस लत ने हमारा घर-बार तबाह कर दिया है। बच्चों पर बुरे असर के साथ-साथ मैं खुद को छला हुआ महसूस करती हूं। हर वक्त लगता है कि पोर्न साइट्स के रूप में एक नहीं कई सौतन मेरे घर को डस रही हैं। 

यह सच्ची कहानी है एक शादीशुदा महिला की जिसके बच्चे काफी बड़े हैं और उसने शपथ पत्र देकर कोर्ट से गुजारिश की है कि पोर्न साइट्स पर प्रतिबंध लगाया जाए । पोर्न साइट पर प्रतिबंध लगाने के लिए इंदौर के अभिभाषक कमलेश वासवानी द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दायर जनहित याचिका में मुंबई निवासी महिला ने इंटरविन याचिका पेश की है। महिला द्वारा पेश शपथ पत्र में लिखा है, ‘55 साल के मेरे पति को पोर्न साइट देखने की लत लग गई है, इस कारण हमारा वैवाहिक जीवन खराब हो रहा है। 




यदि यह लगातार चला तो हमारी शादी भी टूट सकती है। जब मेरे 55 साल के पढ़े-लिखे पति को इसकी लत लग गई है तो नौजवानों की क्या स्थिति होती होगी। जब से मेरे पति को लत लगी है, वे ज्यादातर समय साइट देखने में ही गुजारते हैं।’

महिला ने कहा है, हमारी शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही थी, लेकिन पिछले कुछ दिनों से पति को पोर्न देखने की लत लग गई, जिससे परिवार पर गलत असर पड़ रहा है। बच्चे भी पिता की आदत से परेशान हैं। वे सामाजिक कार्यकर्ता हैं और उनके संपर्क में ऐसे कई लोग आते हैं, जिनकी जिंदगी पर पोर्न साइट से बुरा असर पड़ा है। उन्होंने ऐसी साइट पर तत्काल प्रतिबंध लगाने की मांग की है।


500 साइट पर बैन
अभिभाषक वासवानी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 500 पोर्न साइट पर बैन लगा चुकी है। वे बताते हैं, जल्द ही इसका दायरा बढऩे की उम्मीद है।  

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned