‘कोई लौट के आया है’ के लिए पलक मुंछाल ने किया ‘लग जा गले’ का पुनर्सृजन

Indore, Madhya Pradesh, India
‘कोई लौट के आया है’ के लिए पलक मुंछाल ने किया ‘लग जा गले’ का पुनर्सृजन

उन्होंने इस गीत से पूरा न्याय करते हुये अभिमन्यु और गीतांजलि के बीच के प्यार को दिखाने के लिये इस रोमांटिक गीत को तैयार किया।


इंदौर. स्टार प्लस का आगामी पैरानाॅर्मल थ्रिलर शो ‘कोई लौट के आया है’ अपने बेहतरीन कलाकारों और शानदार कहानी की वजह से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।
जहां इसकी रोमांचक कहानी दर्शकों के वीकेण्ड को रोमांचक बनायेगी वहीं एक और उपलब्धि इस शो को हासिल हुयी है। अपनी खूबसूरत आवाज से दर्शकों के दिल चुराने वाली इंडस्ट्री की गायिका पलक मुंछाल ने बाॅलीवुडके सबसे रोमांटिक गीत ‘लग जा गले’ को फिर से गाया है जिसे भारत कोकिला लता मंगशेकर ने गाया था। कोई और गायक लता जी की आवाज को छूने की हिम्मत नहीं करता लेकिन पलक ने स्टार प्लस के शो ‘कोई लौट के आया है’ के लिये बेहद खूबसूरती से अपनी आवाज से इस गीत को सजाया है।

यह भी पढ़ें:- FB पर प्यार, PAK लड़के ने INDIA आकर की शादी, अब सालाखों के बीच होते हैं दीदार

उन्होंने इस गीत से पूरा न्याय करते हुये अभिमन्यु और गीतांजलि के बीच के प्यार को दिखाने के लिये इस रोमांटिक गीत को तैयार किया। गीत कहानी में एक पैरानाॅर्मल मोड़ भी लाता है जिसके लिये शो के अंदाज से मिलते हुये पलक मुंछाल की आवाज इसमें चार चांद लगा रही है। शनिवार और रविवार रात 8 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर देखिए कोई लौट के आया है।

singer palak muchhal songs in star plus serial koi

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned