कलेक्टोरेट में किसान ने केरोसिन डालकर की आत्महत्या की कोशिश, दूसरे ने खाया जहर

amit mandloi

Publish: Jun, 20 2017 06:09:00 (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
कलेक्टोरेट में किसान ने केरोसिन डालकर की आत्महत्या की कोशिश, दूसरे ने खाया जहर

इंदौर में कलेक्टरेट में होने वाली जनसुनवाई में मंगलवार को उस समय हड़कम्प मच गया जब एक व्यक्ति ने अफसरों के सामने एसिड पी लिया। 

इंदौर. इंदौर में कलेक्टरेट में होने वाली जनसुनवाई में मंगलवार को उस समय हड़कम्प मच गया जब एक व्यक्ति ने अफसरों के सामने एसिड पी लिया। पत्नी और बच्ची के साथ जनसुनवाई में पहुंचा सुरेश यादव कई बार डीआईजी और कलेक्टर की जनसुनवाई में शिकायत लेकर आ चुका था लेकिन शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं होने से इस युवक ने ये कदम उठा लिया। 

 सुरेश यादव नामक यह व्यक्ति पहले भी कई बार जनसुनवाई में अपनी शिकायत के साथ दस्तक दे चुका था। उसने अपना ट्रक एक व्यक्ति को दिया था। वह व्यक्ति दंबंगई करते हुए उसे उसका ट्रक लौटा नहीं रहा था। इस बार शिकायत करते समय वह अपनी पत्नी और बच्ची के साथ कलेक्ट्रेड ऑफिस पहुंचा था। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने के बाद उसने अधिकारियों के सामने एसिड पी लिया। सुरेश यादव द्वारा एकाएक उठाए गए इस कदम के कारण कलेक्ट्रेड कार्यालय में हड़कंप मच गया। उसकी स्थिति गंभीर देख अधिकारियों ने तुरंत उसे पास के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा।

किसान ने भी की आत्महत्या की कोशिश
 इंदौर कलेक्टर जनसुनवाई में युवक द्वारा एसिड पीने की घटना के कुछ देर बाद दबंगों द्वारा खेत का रास्ता बंद करने से परेशान एक किसान ने खुद पर केरोसिन डाल लिया। वह कुछ कर पाता इससे पहले ही उसे बचा लिया गया। किसान द्वारा अचानक की गई इस हरकत से अधिकारी सकते में आ गए। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned