बच्चे को मारने की धमकी देकर महिला से करवाते थे गलत काम

amit mandloi

Publish: Jul, 17 2017 04:41:00 (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
बच्चे को मारने की धमकी देकर महिला से करवाते थे गलत काम

एक पति बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर महिला से गलत काम करवाया जा रहा था। किसी ग्राहक के सामने उसने ये बात कहीं तो सूचना पुलिस तक पहुंची। 

इंदौर. एक पति जो पत्नी और अपने बच्चे की हिफाजत करता है उनकी सुरक्षा की जिम्मेदरी लेकर उन्हें हर बुरी नजरों से बचाता है। लेकिन इस कलयुग में कुछ भी मुमकिन है। एक पति अपने ही बच्चे और पत्नी कर रक्षक बनने के बजाय राक्षस बन गया। अपने ही बेटे की जान लेने की धमकी देकर अपनी ही पत्नी के लिए रोज ग्राहक लाकर उससे देह व्यापार करवाता था। 

असल में ये मामला जनसुनवाई में आया था। एक पति बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर महिला से गलत काम करवाया जा रहा था। किसी ग्राहक के सामने उसने ये बात कहीं तो सूचना पुलिस तक पहुंची। सोमवार को पुलिस ने महिला को छुड़वाया। उसका बेटा भी मिल गया। दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

एएसपी (प्रोटोकॉल) प्रशांत चौबे ने बताया कि घटना कालानी नगर की है। कुछ माह पहले गुजरात से एक महिला दो साल के बच्चे के साथ इंदौर आई थी। इस दौरान उसे जीतू और रानी शर्मा दंपति बनकर मिले। उन्होंने महिला और बच्चे को बहला-फुसला कर साथ में रख लिया था। बाद में बच्चे को घुमाने ले जाने का बोलकर ले गए और किसी गांव में परिचित के पास छोड़ आए। फिर महिला को गलत काम के लिए मजबूर किया। सोमवार को पुलिस ने रानी शमाज़् के घर पर दबिश दी तो उसने हंगामा कर दिया। उसे और जीतू को पकड़ लिया है। पुलिस ने पीडि़ता के बेटे की तलाश की तो वह भी उन्हें मिल गया है। इस दौरान मल्हारगंज, एरोड्रम थाने के थाना प्रभारी और उनकी टीम भी शामिल थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned