जेट एयरवेज में यात्रियो को जल्द मिलेगी वायरलेस स्ट्रीमिग सेवा

Vikas Gupta

Publish: Feb, 02 2016 10:59:00 (IST)

Industry
जेट एयरवेज में यात्रियो को जल्द मिलेगी वायरलेस स्ट्रीमिग सेवा

जेट एयरवेज अपने ग्राहकों के लिए विमान के अंदर उड़ान के दौरान नई पीढ़ी की वायरलेस स्ट्रीमिग सेवा (आईईएफ) की शुरुआत करने जा रही है।

नई दिल्ली। जल्द ही जेट एयरवेज अपने यात्रियों को विमान के भीतर मनोरंजन उपलब्ध कराएगी। जेट एयरवेज अपने ग्राहकों के लिए विमान के अंदर उड़ान के दौरान नई पीढ़ी की वायरलेस स्ट्रीमिग सेवा (आईईएफ) की शुरुआत करने जा रही है। जिसमें यात्री अपने वाई-फाई युक्त निजी उपकरणों पर मनोरंजन सामग्री देख-सुन सकेंगे।

कंपनी कई चरणों में विमान के भीतर मनोरंजन सेवा की पेशकश करेगी। कंपनी ने इसकी घोषणा सोमवार को की। एयरलाइन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, वाणिज्य, गुरंग शेट्टी ने एक बयान जारी कर कहा कि हमें विश्वस है कि हमारी यह ग्राहक केंद्रित पहल उन्हें सबसे बेहतर और अपनी श्रेणी में सर्वोत्तम मनोरंजन और संचार विकल्प मुहैया कराएगा और इस उद्योग में नया मानक स्थापित करेगा।

यात्री वाईफाई सुविधा से युक्त अपने स्मार्टफोन, टैबलेट और लैपटाप पर इसका आनंद ले सकेंगे। जेट एयरवेज ने एक बयान में कहा की स्ट्रीमिंग सेवा 2016 की दूसरी तिमाही से जेट एयरवेज के बेड़े में बोइंग 737 नेक्स्ट जेनरेशन विमानों पर शुरू की जाएगी।



Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned