इस युवक को बर्दाश्त नहीं हुई पाकिस्तान से ऐसी बुरी हार, उठा लिया यह खौफनाक कदम

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
इस युवक को बर्दाश्त नहीं हुई पाकिस्तान से ऐसी बुरी हार, उठा लिया यह खौफनाक कदम

26 साल के अंकुश सोनी ने की आत्महत्या,  टीम इंडिया की हार से हो गया था दुखी

जबलपुर। चैंपियंस ट्राफी के फायनल में टीम इंडिया को मिली मात से हर कोई दुखी है। पाकिस्तान से करारी हार और इंडियंस प्लेयर्स के शर्मनाक प्रदर्शन ने करोड़ों फैन्स के दिल तोड़ दिए हैं। टीम इंडिया का ऐसा ही एक फैन हार के बाद इतना निराश हो गया कि उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। कटनी के युवक अंकुश सोनी ने घर में ही आत्महत्या कर ली। 


मायूस होकर खेलता रहा मोबाइल
पुरानी बस्ती के मसुरहा वार्ड में रहनेवाले अंकुश को क्रिकेट में बेहद रुचि थी। अंकुश ने घर पर सभी परिजनों के साथ फायनल मैच देखा। भारतीय खिलाडिय़ों के एक के बाद एक आउट होते जाने के साथ ही अंकुश की आशाएं भी खत्म होती जा रहीं थीं और जब अंतत: टीम हार गई तो वह दुखी होकर अपने कमरे में चला गया। परिजनों ने बताया कि अपने कमरे में जाने के बाद अंकुश कुछ देर तक मोबाइल चलाता रहा। लगभग साढ़े बारह बजे परिजन जब उसके कमरे में पहुंचे तो वह पंखे से लटका दिखा। 


पुलिस ने शुरु की जांच
उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। अब पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है। बहरहाल, टीम इंडिया की हार से दुखी होकर युवक द्वारा सुसाइड कर लिए जाने से उसके परिजन तो गमगीन हो ही गए हैं, कई क्रिकेट प्रेमियों ने भी इसे बेहद दुखद बताया है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned