चौराहे पर घूम रहा था युवक, इस कारण पकड़ा पुलिस ने

Premshankar Tiwari

Publish: Feb, 16 2017 06:59:00 (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
चौराहे पर घूम रहा था युवक, इस कारण पकड़ा पुलिस ने

तीन माह से फरार हत्या का आरोपी गिरफ्तार, सिहोरा थाना के ग्राम खलरी में वृद्ध की हत्या में था शामिल 

सिहोरा। सिहोरा पुलिस ने हत्या के मामले में तीन माह से फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपित सिहोरा के गौरी तिराहा में घूम रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया। हत्या के मामले में एक आरोपी पहले ही पकड़ा जा चुका है। तीसरी महिला आरोपी अभी फरार है।


चौराहे पर घूमते पकड़ा

 टीआई संजय दुबे ने बताया कि 35 साल के मनोज काछी के खिलाफ  हत्या का मामला दर्ज हुआ था। वारदात के बाद से आरोपी फरार था। ग़ुरूवार को मुखबिर से सूचना मिली कि मनोज गौरी तिराहे में घूम रहा है। घेराबंदी कर उसको दबोच लिया।


खेत में की थी हत्या
 
पुलिस ने बताया कि 11 नवंबर 2016 को ग्राम खलरी निवासी 80 साल के राधेलाल पटेल खेत में था। उसी दौरान ग्राम के मनोज काछी, रामजी काछी हार्वेस्टर लेकर धान कटवाने पहुंचे और राधेलाल की बाड़ी हार्वेस्टर से उखाडऩे लगे। राधेलाल ने विरोध किया जिसको लेकर मनोज, रामजी और उनकी मां ने राधेलाल पर लाठियों से हमला कर दिया। हमले में घायल राधेलाल हॉस्पिटल लाया गया। हालत गम्भीर होने उसे जबलपुर रैफर कर दिया गया। बाद में राधेलाल की मौत हो गई। पुलिस ने केस डायरी प्राप्त होने पर तीनो के खिलाफ  भादंवि की धारा 302 के अंतर्गत मामला दर्ज किया था। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned