सप्लाई चालू कर सो गया कर्मी, बहा कई गैलन पानी, VIDEO में दिखा ऐसा सच

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
  सप्लाई चालू कर सो गया कर्मी, बहा कई गैलन पानी, VIDEO में दिखा ऐसा सच

एक ऐसा ही दृश्य आज उस वक्त देखने मिला, जब पानी की सप्लाई चालू करके सो कर्मी गया।

कटनी। एक ओर पानी का संकट है तो दूसरी ओर निगम कर्मचारी ही पानी की बर्बादी करने में जुटे हुए हैं। एक ऐसा ही दृश्य आज उस वक्त देखने मिला, जब पानी की सप्लाई चालू करके सो कर्मी गया। जिससे कई गैलन पानी बर्बाद हो गया। और टंकी के पास ही भरे पानी से बच्चे खेलते हुए नजर आए। 

जानकारी के अनुसार वैकंट वार्ड में पानी की टंकी में नियमानुसार पानी भरा जाना था। जिसके लिए पंप ऑपरेटर रफीक भाईजान ने टंकी भरने के लिए सप्लाई चालू कर दी। और पास ही बने कमरे में जाकर सो गया। ओवरफ्लो होने की वजह से टंकी के पाइप से पानी तेजी से बहने लगा। और पास ही बड़े गड्ढे में भर गया। 


दो घंटे तक पानी बहा
आसपास के लोगों ने पानी को बहता हुआ देखा। जिसके बाद कर्मचारी को ढूंढा गया तो वह पास ही बने कमरे में गहरी नींद में सो रहा था। क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि करीब 2 घंटे तक पानी बहता रहा लेकिन कोई नही आया। कर्मचारी सो रहा है। जबकि गर्मी के दिनों में बूंद-बूंद पानी के लिए परेशान होना पड़ता है।


यहां आपको बता दें कि पानी बर्बाद होने का ये मामला नया नही है। इससे पहले भी आसपास के क्षेत्रों में भी पानी इसी तरह बर्बाद होने के समाचार आ चुके हैं। कई बार पानी की पाइप लाइन फूटने से तो कई बार कर्मी के ड्यूटी पर सोने की वजह से।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned