जब बसंती के साथ गब्बर ने लगाए ठुमके, आप को भी गुदगुदा देगा ये वीडियो

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
  जब बसंती के साथ गब्बर ने लगाए ठुमके, आप को भी गुदगुदा देगा ये वीडियो

ब्राह्मण महिला परिषद् के तत्वावधान में शोले थीम पर प्रोग्राम का आयोजन, फिल्म के डायलॉग और गानों ने बांधा समां

जबलपुर। रामगढ़ पहले बहुत खुशहाल गांव हुआ करता था, जहां गब्बर और बसंती की प्यार की कहानी भी चल रही है। प्यार के तराने भी गाए जा रहे थे, तभी कुछ एेसा हुआ कि दोनों के बीच दरार पड़ गई। बसंती द्वारा की गई बेइज्जती का बदला गब्बर ने पूरे गांव से लिया। शोले फिल्म की इस कहानी को लेडीज ने अपने फनी अंदाज में प्रस्तुत किया। शुक्रवार को होटल अरिहंत में ब्राह्मण महिला परिषद् के तत्वावधान में शोले थीम पर प्रोग्राम आयोजित हुआ। 



इस दौरान शोले फिल्म के डायलॉग और गानों को लेडीज ने अपने अंदाज में दर्शाया। प्रोग्राम में कोई गब्बर, तो कोई बसंती बनकर आया। कोई ठाकुर बना तो किसी ने कालिया बनकर लोगों को गुदगुदाया। इस बीच शानदार डांस भी किए गए। कार्यक्रम में डायलॉग पर आधारित गेम्स खेले गए। कार्यक्रम में संयोजिका नीति दीक्षित, स्वीटी दुबे, माण्डवी शर्मा, रमा मिश्रा, मोनिका, कविता रिछारिया, प्रतिभा, संगीता, नीता, ज्योत्सना, उपासना आदि उपस्थित थीं। 

सांस्कृतिक कार्यक्रम ने बांधा समां
ब्राह्मण महिला परिषद् के तत्वावधान में शोले थीम पर आयोजित प्रोग्राम जहां आकर्षण का केंद रहा तो वहीं एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने समां बांधा। कार्यक्रम में प्रस्तुति दे रहे कलाकारों की उपस्थिति अतिथियों सहित सभी गणमान्यजनों ने मुक्त कंठ से प्रशंसा की। अतिथियों ने कहा, कि ऐसे आयोजनों ने प्रतिभाओं को मंच मिलता और आगे बढऩे का मौका। इस तरह के कार्यक्रमों से एक-दूसरे से मिलने का सुअवसर मिलता है। इससे समाज के उत्थान को और गति मिलती है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned