ससुर पहुंचा जेल तो बहू हो गई गायब, तीन दिन बाद इस हाल में मिली यहां 

deepak deewan

Publish: Jul, 18 2017 11:31:00 (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
ससुर पहुंचा जेल तो बहू हो गई गायब, तीन दिन बाद इस हाल में मिली यहां 

मझौली से भोपाल पहुंच गई पूर्व सीएमओ अनिल पटैल की बहू भारती पटैल , बहू ने बताया- मानसिक हालत नहीं है ठीक

जबलपुर। ससुर हत्या के आरोप में जेल चले गए तो इधर बहू की मानसिक हालत ऐसी बिगड़ी कि उसे खुद का भी होश नहीं रहा। मझौली में रहती यह महिला भोपाल पहुंच गई। महिला के भाई ने जहां पति और ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत की वहीं महिला का कहना है कि अपनी मानसिक स्थिति के कारण उसका यह हाल हुआ है। 


मानसिक हालत  नहीं है ठीक
मझौली केें प्रभारी सीएमओ रहे अनिल पटैल की बहू भारती पटैल तीन दिन पूर्व  रहस्यमय तरीक से गायब हो गई थी। पुलिस लगातार भारती की तलाश में जुटी हुई थी कि अचानक सोमवार की शाम भारती खुद भोपाल के कोलार थाने पहुंच गई। उसने पुलिस को बताया कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है। उसे पता ही नहीं है कि वह कब घर से भोपाल पहुंच गई। इस सूचना के बाद पुलिस को राहत मिली। मझौली थाने से एक टीम भोपाल रवाना हुई जो आज भारती को लेकर लौटेगी।


हत्या, अपहरण की जताई थी आशंका
भारती के गायब हो जाने के बाद उसके भाई सत्यम ने थाने में पति अतुल और ससुराल वालों द्वारा उसके साथ मारपीट कर परेशान करने का आरोप लगाया था। भारती के भाई ने उसकी हत्या और अपहरण की आशंका जताते हुए ससुराल पक्ष के खिलाफ  शिकायत दी थी। गौरतलब है कि भारती का ससुर अनिल पटैल हत्या के आरोप में पिछले दो माह से जेल में बंद है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned