शनिवार को आएंगे संचार मंत्री मनोज सिन्हा, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

deepak deewan

Publish: Apr, 21 2017 01:43:00 (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
शनिवार को आएंगे संचार मंत्री मनोज सिन्हा, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

भीमराव अंबेडकर दूरसंचार प्रशिक्षण संस्थान प्लैटिनम जयंती समारोह में आएंगे मंत्री, 2000 किलोवाट के सौर ऊर्जा संयंत्र का भी करेंगे शिलान्यास

जबलपुर। केंद्रीय संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा शनिवार को शहर में आएंगे। वे यहां भीमराव अंबेडकर दूरसंचार प्रशिक्षण संस्थान के प्लैटिनम जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

ttc 1

डाक टिकट का करेंगे विमोचन
भारतरत्न भीमराव अंबेडकर दूरसंचार प्रशिक्षण संस्थान के प्लैटिनम जयंती वर्ष पर 22 अप्रैल को दोपहर दो बजे कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। केंद्रीय संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे। संस्थान के 75 वर्ष पूरे होने पर डाक विभाग द्वारा स्मारक के रूप में डाक टिकट जारी की गई है। संचार मंत्री इस कार्यक्रम में डाक टिकट का विमोचन भी करेंगे। इस दौरान 200 किलोवाट के सौर ऊर्जा संयंत्र का भी शिलान्यास किया जाएगा। 

ttc 2

की जा रही है साज-सज्जा
मंडल अभियंता एसके दुबे ने बताया कि इस संस्थान को 22 अप्रैल 1942 को कोलकाता से जबलपुर स्थानांतरित किया गया था। समारोह में डाक विभाग से सीपीएमजी, बीएसएनएल के सीएमडी सहित कई अधिकारी उपस्थित होंगे। समारोह के लिए भवन को सजाया, संवारा जा रहा है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned