सीएम के भाषण पर टीआई ने किया कटाक्ष, वायरल ऑडियो से मचा हड़कंप

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
  सीएम के भाषण पर टीआई ने किया कटाक्ष, वायरल ऑडियो से मचा हड़कंप

गढ़ा थाना प्रभारी ने वायरल किया ऑडियो, पुलिस और प्रेस गु्रप में डाला ऑडियो, महकमे में मची खलबली

जबलपुर। सोशल मीडिया पर कमेंट को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहने वाले गढ़ा थाना प्रभारी रवीन्द्र गौतम फिर चर्चाओं में हैं। इस बार उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक भाषण पर कटाक्ष किया है। यह कटाक्ष उन्होंने आरक्षण के मुद्दे पर वायरल हुए सीएम के आडियो पर किया है। ऑडियो में सीएम ने प्रमोशन में आरक्षक खत्म नहीं करने का दावा किया है। इस भाषण पर गौतम ने कटाक्ष कर डाला। इतना ही नहीं टीआई ने शुक्रवार दोपहर उस गु्रप में यह ऑडियो और एक मैसेज तक वायरल किया है, जिसमें पुलिस के आला अफसर तक जुड़े हुए हैं। टीआई द्वारा पोस्ट किए गए इस ऑडियो और मैसेज से महकमें में हड़कंप मच गया है और कोई भी कुछ भी कहने से बचता नजर आ रहा है।

गु्रप में केवल एक मैसेज
थाना प्रभारी गौतम ने अपने पर्सनल मोबाइल नंबर (9425389599) से गु्रप में दो पोस्ट किए गए। पहली पोस्ट मैसेज का है, जो शुक्रवार दोपहर 3.45 बजे भेजा गया। वहीं 9.26 मिनिट का ऑडियो 3.46 बजे टीआई द्वारा गु्रप में पोस्ट किया गया।


ऑडियो के साथ ये मैसेज
'सामान्य वर्ग के मेरे मित्रों कृपया म.प्र. के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के इस ऑडियो को अवश्य सुनो। सामान्य वर्ग के प्रति आरक्षक को लेकर उनके पवित्र विचारों को अवश्य सुने। फिर सोचे कि आप या आपके बच्चे मनुष्यों की श्रेणी में आते हैं ? और अधिक से अधिक सामान्य लोगों तक भेजें।Ó टीआई गौतम ने जो ऑडियो भेजा है, उसके साथ यह मैसेज भी पोस्ट किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned