अवमानना प्रकरण में फंस गया है कांग्रेस का यह बड़ा नेता, कोर्ट में दी ये सफाई

deepak deewan

Publish: Jul, 18 2017 03:40:00 (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
अवमानना प्रकरण में फंस गया है कांग्रेस का यह बड़ा नेता, कोर्ट में दी ये सफाई

कांग्रेस महासचिव मोहनप्रकाश के खिलाफ  चल रहा है अवमानना प्ररकरण, हाईकोर्ट में अपने बयान से पल्ला झाड़ा, कोर्ट ने 2 सप्ताह के लिए बढ़ाई सुनवाई

जबलपुर। प्रदेश के बहुचर्चित व्यापमं घोटाले में कोर्ट की अवमानना के मामले में फंसे कांग्रेस महासचिव मोहनप्रकाश को अभी राहत मिलती नहीं दिख रही है। व्यापमं मामले में न्यायालय की भूमिका को लेकर विवादास्पद टिप्पणी करने के आरोप में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव मोहन प्रकाश के खिलाफ  यह प्रकरण चल रहा है। इस मामले में मोहनप्रकाश ने हालांकि विवादास्पद टिप्पणी से अपना पल्ला झाड़ लिया है।


मैंने नहीं दिया बयान
अवमानना प्रकरण में हुई सुनवाई में हाईकोर्ट के समक्ष मोहनप्रकाश ने अपने जवाब में समाचार प्रकाशित करनेवाले अखबार पर ठीकरा फोड़ा। उन्होंने कहा है कि अखबार में जो बयान प्रकाशित किया गया है वैसा बयान मैंने दिया ही नहीं। उन्होंने सफाई दी है कि अखबार ने मेरे नाम से मनमाना बयान प्रकाशित कर दिया है। मोहनप्रकाश ने इस आधार पर इस केस से उन्हें अलग करने की मांग की है।


दोनों से मांगा स्पष्टीकरण 
इधर संबंधित अखबार का साफ कहना है कि मोहनप्रकाश के बयान में वही बातें लिखी गई हैं जोकि उन्होंने कहीं थीं।  दोनों तरफ  के इन विरोधाभासी बयानों पर हाईकोर्ट ने स्पष्टीकरण मांगा है। इसके लिए दो सप्ताह का समय दिया गया है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned