कटनी SP गौरव तिवारी पर फिल्म बनाएंगे मधुर भंडारकर

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
  कटनी SP गौरव तिवारी पर फिल्म बनाएंगे मधुर भंडारकर

सोशल मीडिया पर खबर हो रही वायरल, अजय देवगन निभागएंगे गौरव का किरदार

जबलपुर। गंगाजल, गंगाजल 2, दबंग जैसी फिल्मों की तर्ज पर अब कटनी भी रुपहले पर्दे पर नजर आ सकता है। भागलपुर स्केंडल पर बनी फिल्म गंगागाजल की तर्ज पर कटनी एसपी के जीवन पर फिल्म बनाने की तैयारी की जा रही है। ऐसी खबर है कि हवाला कांड के बाद स्थानांतरित किए गए एसपी गौरव तिवारी पर बॉलीवुड के प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर फिल्म बना रहे हैं। हालाकि यह पूरी चर्चा केवल सोशल मीडिया तक सीमित है। किसी जिम्मेदार व्यक्ति ने फिल्म निर्माण किए जाने की पुष्टि नहीं की है।

सोशल मीडिया पर वायरल खबर में यह बताया जा रहा है कि कटनी एसपी के जीवन पर बॉलीवुड निर्देशक मधुर भंडारकर फिल्म बनाएंगे। इसके लिए उन्होंने एक न्यूज चैनल से उनके तबादले के बाद कटनी में हुए बवाल की वीडियो फुटेज मंगाई है।

sp gourav tiwari

अजय देवगन निभाएंगे किरदार

कहा जा रहा है कि मुधर ने कटनी में हुए हवाला कांड की जांच कर रहे एसपी गौरव तिवारी के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी है। फिल्म के लीड रोल के लिए अजय देवगन के बारे में बातें की जा रही हैं। 

एसलिए मशहूर हुए एसीपी गौरव

आईपीएस गौरव तिवारी छह माह पहले कटनी आए थे। कटनी आने के बाद उन्होंने फिल्मी अंदाज में अपराधियों पर कार्रवाई शुरू की। छह माह के अंदर ही उन्होंने कई मुजरिमों के सलाखों के पीछे भेज दिया। इसी दौरान उन्होंने कटनी में हुए 500 करोड़ के हवाला घोटाले में भी कुछ लोगों को गिरफ्तार किया। बड़े नाम सामने आने के बाद चंद ही दिनों में उनका तबादला कर दिया गया।


तबादले के बाद शुरू हुआ विरोध

कटनी एसपी के तबादले के बाद कटनी में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। तबादले की खबर लगते ही लोग सड़क पर उतर आए। तबादला निरस्त करने के लिए पीएम मोदी और शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखे गए। इसके अलावा हाईकोर्ट में जनहित याचिका लगाई। यही नहीं पेरिस के एफिल टॉवर पर भी एक कलाकार ने प्रदर्शन किया। 

पूरे देश में तबादले की चर्चा

कटनी एसपी के तबादले की चर्चा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। बड़े नेताओं से लेकर पुलिस के आला अधिकारियों की इस पर नजर बनी हुई है। पिछले चार दिनों से कटनी के लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी इस तबादले को लेकर तीखी बहस जारी है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री शशि थरूर, व्यापम घोटाले के बिसल ब्लोवर ने भी इस मामले पर ट्वीट किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned