OMG! दिव्यांग ने थाने में निकालकर फेंका अपना पैर, आप भी जानिए क्या है कारण

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
 OMG! दिव्यांग ने थाने में निकालकर फेंका अपना पैर, आप भी जानिए क्या है कारण

कटनी जीआरपी थाने का मामला, समझाइश के बाद शांत हुआ मामला

कटनी। किसी भी दिव्यांग को देखकर हर कोई भावुक हो जाता है और मन ही मन यही प्रार्थना करने लग जाता है कि हे परमात्मा ऐसे दिन किसी को न दें। लेकिन हम बात कर रहे हैं एक ऐसे दिव्यांग की जो नशे में चूर होकर खाकी से ही उलझ पड़ा। दिव्यांग ने ऐसा क्यों किया कारण जानकार भी आप हैरान हो जाएंगे। लगभग एक घंटे तक थाने में उत्पात मचाता रहा। टाआई से लेकर एसआई, एएसआई से लेकर प्रधान आरक्षक और आरक्षकों से अभद्रता कर डाली। हालांकि पुलिस ने उसकी दिव्यांगता पर दया खाते हुए छोड़ दिया। काफी देर तक थाने में नशेड़ी दिव्यांग का ड्रामा चलता रहा। समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। 

यह बनी वजह
आज दोपहर लगभग पौने 2 बजे मुख्य रेल्वे स्टेशन व जीआरपी थाने के ठीक सामने एक दिव्यांग टॉयलेट कर रहा था। एक पुलिसकर्मी ने दिव्यांग को पेशाब करने से मना किया तो यह बात उसे नागवार गुजरी और वह पुलिस से ही उलझा पड़ा।

 artificial leg

नशे में था चूर
बताया दें कि यह व्यक्ति दोनों पैरों से दिव्यांग है। दोपहर में ही वह एकदम नशे में चूर था। पुलिसकर्मी से अभद्रता करते हुए थाने के अंदर घुस गया और टीआई सहित पुलिस कर्मियों के साथ गाली गलौज करने लगा। दिव्यांग की करतूत को देखने लोगों का मजमा लग गया।

निकालकर फेंक दिया था कैलीपर्स
दिव्यांग को लगातार पुलिसकर्मी समझाने का प्रयास करते रहे, लेकिन उसने एक नहीं सुनी। गाली-गुप्तार करते हुए उसने कृत्रिम पैर व बैसाखी को निकालकर परिसर में फेंक दिया और जोर-जोर से शोर मचाने लगा। पुलिस कर्मियों ने उसे थाने से बाहर किया। काफी समय के बाद मामला शांत हुआ।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned