चार लड़कों के साथ कमरे में इस हाल में मिली बीवी, दंग रह गया पति... देखें वीडियो

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
    चार लड़कों के साथ कमरे में इस हाल में मिली बीवी, दंग रह गया पति... देखें वीडियो

बिस्तर पर मिले गर्भ निरोधक और अन्य आपत्ति जनक सामग्री, पति की सूचना पर ही पुलिस की रेड

जबलपुर। शहर में देह व्यापार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, लेकिन मंगलवार को जो मामला सामने आया इसके बारे देख और सुनकर लोग हैरान रह गए। दरअसल भेड़ाघाट बाइपास चौक के समीप जसूजा सिटी स्थित एक फ्लैट में एक युवती चार युवकों के साथ आपत्ति जनक हालत में पकड़ी गई। मौके पर गर्भ निरोधक सामग्री व अन्य वस्तुएं मिलीं। खास बात तो ये है कि पकड़ी गई युवती शादी-शुदा है। उसके यहां आपत्तिजनक हालत में होने की सूचना उसके पति ने ही पुलिस को दी थी। पुलिस ने युवती व चारों युवकों को हिरासत में ले लिया है। 




पति ने किया ये फोन
पुलिस के अनुसार संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले बलवंत (बदला हुआ नाम) ने अपरान्ह करीब 3 बजे 108 नंबर पर व थाने में फोन किया कि जूसजा सिटी फेज - 2 के 79 नंबर फ्लैट में एक युवती कुछ युवकों के साथ आपत्ति जनक हालत में है। पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से छापा मारा..। पुलिस पहुंची तो युवती वहां चार लड़कों के साथ पकड़ी गई। एक युवक तो ठीक से कपड़े भी नहीं पहन पाया था कि पुलिस ने उसे दबोच लिया।


Sex racket


सैक्स रैकेट चलाने का आरोप
पुलिस ने अनुसार युवती के पति बलवंत (बदला हुआ नाम) बदला हुआ नाम ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी रुदाली (बदला हुआ नाम) पिछले काफी समय से गंदा धंधा कर रही है। शक पुख्ता होने पर वह उसे लगातार ट्रेस कर रहा था, लेकिन वह आज पकड़ में आ गई। 




देती थी फंसाने की धमकी
पुलिस के अनुसार रुदाली देहरादून की रहने वाली है। दोनों का दो साल पहले ही विवाह हुआ है। बलवंत का आरोप है कि विवाह के बाद से ही रुदाली की गतिविधियां संदिग्ध लग रही थीं। उसने एक-दो बार उसे आपत्ति जनक हालत में देख भी लिया और इसकी शिकायत रुदाली के माता-पिता से की। बलवंत का आरोप है कि रुदाली के माता-पिता उसी का पक्ष ले रहे थे। बलवंत के अनुसार रुदाली भी धमकी देती थी कि वह अपनी मर्जी के हिसाब से काम करेगी। यदि परेशान किया गया तो वह सभी को दहेज के केस में फंसा देगी।




रईसजादे हैं पकड़े गए युवक
पुलिस के अनुसार रुदाली के साथ कमरे में संदिग्ध हालत में पकड़े गए चारों युवक नरसिंपुर जिले व आसपास के रहने वाले हैं। चारों रईस जादे हैं। प्रथम दृष्ट्या यह लग रहा है कि कमरे में आपत्तिजनक गतिविधियां चल रही थीं। मौके से कंडोम आदि भी मिले हैं। युवती तथा युवकों से पूछताछ की जा रही है। 

इधर बीबी ने दिया ये तर्क
रूदाली का कहना है कि पति द्वारा इस केस में उसे बेवजह फंसाया गया है। उसकी छवि धूमिल करने के लिए पति ने यह षडयंत्र रचा है। जिन लड़को के साथ मुझे आपत्तिजनक स्थिति में पान जाने का खेल किया गया, वह पति के दोस्त हैं। केस चलने के कारण पति तरह-तरह से परेशान करने की कोशिश कर रहा है। बहरहाल पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned