दिनदहाड़े बाजार में युवती के साथ घटी ये वारदात, क्षेत्र में हड़कंप

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
  दिनदहाड़े बाजार में युवती के साथ घटी ये वारदात, क्षेत्र में हड़कंप

कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना

जबलपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक बैंक के सामने उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवती के स्कूटी में रखे लाखों रुपए गायब हो गए। बताया जा रहा है कि एक युवती स्कूटी खड़ी करके कुछ काम करने लगी तभी डिक्की में रखे 3 लाख रुपए अज्ञात बदमाशों ने पार कर दिया। रुपए गायब देख युवती के होश उड़ गए और वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी। युवती क अवाज सुन वहां लोगों को मजमा लग गया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए तलाश शुरु कर दी है।


यह है मामला
जानकारी अनुसार जगदंबा कॉलोनी निवासी प्रिया नायक एक निजी संस्थान में कार्यरत है। मंगलवार सुबह संस्थान की तरफ से 300000 रुपए निकालने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा पहुंची। वहां से 3 लाख निकाले। यह रकम लेकर मैं बैंक के सामने स्थित एसबीआई के एटीएम में जहां बैलेंस चेक किया। बैंक से निकाली गई रकम उसने अपने गाड़ी की डिक्की में रख दिया। जब बैलेंस चेक करने एटीएम गई और वापस लौटी तो देखों की डिक्की टूटी मिली और रुपए गायब थे।

Girl

ऑफिस में दी सूचना
प्रिया ने तत्काल घटना की जानकारी ऑफिस में दी। वहीं जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल का मौका मुआयना करने के बाद बैंक में सीसीटीवी फुटे देखे जा रहे हैं, ताकि संदेही का पता चल सके। ऐसा माना जा रहा है कि संदेही बैंक के भीतर से ही प्रिया का पीछा किया कर रहा था और मौका पाते ही उसने रुपए गायब कर दिए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned