जिला कोर्ट की नई बिल्डिंग में सुरक्षाकर्मियों को चाकुओं से गोदा, एक की मौत

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
  जिला कोर्ट की नई बिल्डिंग में सुरक्षाकर्मियों को चाकुओं से गोदा, एक की मौत

जिला कोर्ट की निर्माणाधीन इमारत में देर रात की घटना, आरोपियों का सुराग नहीं

जबलपुर। पीएसएम के पास बन रही जिला कोर्ट की निर्माणाधीन इमारत में सोमवार देर रात दो युवकों ने एक के बाद एक दो चौकीदारों को चाकुओं से गोदकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। दोनों को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान एक ने दम तोड़ दिया। मंगलवार सुबह पुलिस ने शव का पीएम कराया। आरोपितों के हुलिए के आधार पर उनका पता लगाया जा रहा है। 

पुलिस ने बताया कि निर्माणाधीन इमारत में पाटन के ग्राम सहसन में रहने वाला अशोक पटेल (40), सिहोरा निवासी शिवचरण कोरी सिक्युरिटी गार्ड है। सोमवार रात 8 बजे से मंगलवार सुबह आठ बजे तक दोनों की ड्यूटी थी। उनके साथ राहुल पटेल, प्रकाश रजक व दशरथ विश्वकर्मा भी वहां तैनात थे। सभी अलग-अलग हिस्सों में थे।


देर रात घुसे दो युवक

देर रात वहां दो युवक पहुंचे। एक युवक ने अशोक को पकड़ लिया। दूसरे ने उस पर चाकुओं से एक के बाद एक कई वार किए। अशोक की आवाज सुनकर पास में तैनात शिवचरण वहां पहुंचा, तो उसे भी एक आरोपित ने पकड़ा और दूसरे ने चाकुओं से गोद दिया। तभी प्रकाश रजक की नजर उन पर पड़ी। वह घबरा गया। वह तत्काल अन्य साथियों के पास पहुंचा और अशोक व शिवचरण पर हमले की बात बताई। यह पता चलते ही सभी वहां पहुंचे। तब तक दोनों आरोपी भाग निकले। 

इलाज के दौरान तोड़ा दम

खून से लथपथ हो चुके शिवचरण और अशोक वहां गिर गए थे। दोनों को साथी तत्काल विक्टोरिया अस्प्ताल ले गए। जहां उपचार के दौरान अशोक ने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार आरोपितों में से एक गोरा व घुंघराले बाल वाला था। दूसरे का हुलिया भी इसी से मिलता-जुलता था। पुलिस यह पता लगा रही है कि अशोक या उसके परिवार की किस-किस से रंजिश थी। इसके साथ ही आसपास के संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned