तेरह साल की मासूम से दुराचार कर उसे मारनेवाले इस दरिंदे का हुआ यह अंजाम

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
तेरह साल की मासूम से दुराचार कर उसे मारनेवाले इस दरिंदे का हुआ यह अंजाम

 बलात्कारी, हत्यारे को जिला अदालत ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा, जज ने कहा-जीते जी न छोड़ा जाए जेल से

जबलपुर। तेरह साल की एक मासूम बालिका से दुराचार कर उसे मारनेवाले दरिंदे को उसके किए की सजा मिल गई है। इस बलात्कारी और हत्यारे को जिला अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। इस दुर्दांत अपराधी को फांसी की सजा देने की मांग की गई थी।  कोर्ट ने भी उसके जुर्म को बेहद संगीन मानते हुए उसे मरते दम तक जेल की सलाखों के पीछे ही रहने देने का आदेश दिया।

READ ALSO- 

मौत के साथ होगी सजा समाप्त
अभियोजन के मुताबिक आरोपी राहुल कोल ने 29 सितम्बर 2013 को ग्वारीघाट क्षेत्र की 13 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया। मासूम बालिका यह दर्द न सह सकी और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अभियोजन ने मामले में अनेक साक्ष्य प्रस्तुत करते हुए अपराधी को फांसी देने की मांग की थी। हालांकि अदालत ने मामले को विरल से विरलतम मानने से इनकार करते हुए इस आग्रह को नही मानाा पर उसे जीवन भर जेल में ही रहने देने की सजा सुनाई। एडीजे पीसी गुप्ता की अदालत ने आरोपी राहुल कोल के जुर्म को संगीन माना और मरते दम तक जेल में रहने का दंड दिया।

READ ALSO- 

बीस साल का था युवक
गौरतलब है कि चार साल पहले हुए इस लोमहर्षक हत्यााकांड से शहर सिहर उठा था। राहुल कौल ने जब यह अपराध किया था तब वह महज 20 साल का था। इस दुराचारी और हत्यारे को अब अंजाम भुगतना ही होगा हालांकि उसके समक्ष अब हाईकोर्ट में गुहार लगाने का रास्ता खुला हुआ है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned