वार्ड ब्वॉय की अभद्रता पर बिफरे मेडिकल के डॉक्टर, ठानी हड़ताल

Premshankar Tiwari

Publish: Jan, 14 2017 01:10:00 (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
वार्ड ब्वॉय की अभद्रता पर बिफरे मेडिकल के डॉक्टर, ठानी हड़ताल

रात में हुई थी मारपीट, ओटी में नहीं हो पा रहे ऑपरेशन, मरीज व परिजन परेशान

जबलपुर। मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार की रात वार्ड ब्वॉय द्वारा चिकित्सक से की गई अभद्रता से पूरे जूनियर डॉक्टर क्षुब्ध हैं। मारपीट और अभद्रता के विरोध में आज जूडा यूनियन हड़ताल पर चला गया है। इससे मेडिकल की व्यवस्थाओं पर विपरीत असर पड़ रहा है। ओटी में आज कई ऑपरेशन नहीं हुए तो वहीं कैजुल्टी में भी मरीज व उनके परिजनों को खासी परेशानी का समाना करना पड़ रहा है। डॉक्टरों की मांग है कि न सिर्फ आरोपी पर कार्रवाई की जाए, बल्कि इस ठेके को निरस्त किया जाए, ताकि रोज-रोज की परेशानी से बचा जा सके। 


यह है मामला
जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात 11.40 पर मेडिकल कॉलेज की आर्थो की ओटी में मारपीट की घटना हुई है। बताया जा रहा है कि वार्ड ब्वॉय ज्ञानचंद शराब के नशे में चिकित्सक से अभद्रता की है। जिसकी शिकायत भी गढ़ा थाने में की गई है। आए दिन हो रही परेशानी से जूडा खासे परेशान हैं।

सुबह से हड़ताल
सुबह जब ड्यूटी पर स्टॉफ पहुंचा और जूडा को जानकारी लगी की चिकित्सक के साथ वार्ड ब्वॉय ने अभद्रता की है तो बिफर पड़े और हड़ताल पर चले गए हैं। जूडा की हड़ताल से ओटी में आज कई ऑपरेशन नहीं हुए। जो चिकित्सक पहुंचे उन्हें भी हड़ताल में शामिल कर लिया गया है। चिकित्सकों का कहना है ठेका एजेंसी का वार्ड ब्वॉय है जो शराब के नशे में अभद्रता करता है। ठेका एजेंसी बदलने की मांग की है। हड़ताल से इमरजेंसी और ओपीडी पर खासा पड़ा असर है। इससे मरीज व परिजन परेशान हैं। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned