बेटे की लाश के साथ तीन दिन तक सोती रही मां, बेहद दर्दनाक है ये दास्तां

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
बेटे की लाश के साथ तीन दिन तक सोती रही मां, बेहद दर्दनाक है ये दास्तां

पाटन क्षेत्र में हुआ ह्रदयविदारक हादसा, चाची और भाई से झगड़े के बाद युवक ने कर ली आत्महत्या , तीन दिन बाद बदबू आने पर परिजनो को लगी भनक

जबलपुर। पाटन क्षेत्र में एक ह्रदयविदारक घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। चार दिन पहले चाची और भाई से झगड़ा होने के बाद वह अपने कमरे में चला गया था। सोमवार को कमरे से बदबू आने पर युवक की मां ने दरवाजा तुड़वाया तो वह फांसी पर लटका दिखा। 


लाश के साथ सोते रहे परिजन
पुलिस के मुताबिक पाटन निवासी 60 साल की भूरी बाई मल्लाह ने सोमवार सुबह को सूचना दी कि उसका बेटा चरणालाल फंदे पर लटका हुआ है। पाटन पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और शव को उतारा। मां भूरीबाई ने बताया कि तीन दिन पहले चरण पानी लेकर अपने कमरे में गया और फिर बाहर नहीं निकला। सोमवार सुबह उसके कमरे से जब तीखी बदबू आई और उन्होंने खिड़की से झांका तो चरणलाल फंदे पर लटका दिखा। उसका शव पूरी तरह सड़ चुका था। युवक का शव तीन दिन तक कमरे में लटका रहा और उससे लगे अन्य कमरों में परिजन सोते रहे। 


चाची, भाई से हुआ था झगड़ा 
35 साल के चरण लाल मल्लाह का चाची और भाई से विवाद की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि घर से कचरा बाहर फेंकने की बात पर विवाद में मारपीट भी हुई थी जिससे चरणलाल को मामूली चोटें आई थीं। दूसरे दिन चरण ने इलाज के लिए मां से 200 रुपए मांगे और बाद में खुद को कमरे में बंद कर लिया। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned