मूवी हॉल में गूंजा नेशनल एंथेम, खड़े होकर किया सम्मान

jabalpur city madhya pradesh
मूवी हॉल में गूंजा नेशनल एंथेम, खड़े होकर किया सम्मान

सुप्रीप कोर्ट के निर्देश पर अमल, सभी ने कहा शानदार पहल 

जबलपुर। सिविक सेंटर स्थित मॉल के सिनेमा हॉल में गुरुवार को फिल्म शुरू होने से पहले राष्ट्रगान हुआ तो सभी सम्मान में खड़े हो गए। फिल्म के बाद लोग बाहर निकले तो सभी के चेहरे खिले हुए थे। फिल्म से ज्यादा राष्ट्रगान के अद्भुत क्षणों की चर्चा हुई। सभी ने कहा सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर शानदार पहल हुई है। मैनेजर मनोज कुमार ने कहा कि न्यायालय के निर्णय का सम्मान करते हर शो में राष्ट्रगान होगा। फिल्म देखने पहुंचे अधिकतर लोगों का कहना था कि शो में राष्ट्रगान होना तय था, इसलिए टिकट लेने की मशक्क्त की।  

इनका कहना है

सिनेमा हॉल में राष्ट्रगान बजने से लोगों में राष्ट्रीयता का अहसास होगा। सुप्रीम कोर्ट ने निर्देश दिया है कि राष्ट्रगान के दौरान खड़े होना अनिवार्य है। अब तक नियम का पालन नहीं हो रहा था।
विवेक राही


सिनेमा हॉल में भी राष्ट्रगान के नियमों का पालन अहम फैसला है। लोगों में काफी उत्सुकता है। हर व्यक्ति को राष्ट्र के प्रति समर्पित होना चाहिए। राष्ट्रगान के नियमों का कड़ाई से पालन होना चाहिए।
शिवकांत सिंह


राष्ट्रगान शुरू होते ही सभी दर्शक खड़े हो गए। भूल गए थे कि फिल्म देखने आए हैं। राष्ट्रगान के दौरान खड़े होना और सम्मान करना हमारा कर्तव्य है।  इससे राष्ट्रप्रेम की भावना जागृत होती है।
शैलेष सोनी


सिनेमा हॉल में राष्ट्रगान के दौरान नियमों के पालन की पहल सराहनीय है। इससे राष्ट्र के प्रति प्रेम और राष्ट्रीय भावना बढ़ेगी। राष्ट्रगान को लेकर लोगों में काफी उत्साव है।
स्वप्निल जैन

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned