GOOD NEWS: जबलपुर में भी होंगे रियलिटी शोज के ऑडीशन

Ajay Khare

Publish: Dec, 01 2016 12:15:00 (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
GOOD NEWS: जबलपुर में भी होंगे रियलिटी शोज के ऑडीशन

मुम्बई के कलाकार दबे पांव संस्कारधानी पहुंच रहे हैं। शहर का हुनर अब बड़े चैनल्स को भी खींच रहा है। 

जबलपुर। अभी तक प्रदेश में केवल भोपाल, इंदौर में होने वाले साइलेंट ऑडिशन हमारे शहर में भी होने लगे हैं। पिछले दो-तीन सालों में यह बदलाव देखने मिला है। गायकी, नृत्य सहित अन्य विधाओं के ऑडिशन यहां पर होना शुरू हो गए हैं। यह संभव हो पाया है शहर में इससे पहले के हुनरमंद कलाकारों के कारण। 

रियलिटी शोज में परचम
शहर से पहले भी कई कलाकार रियलिटी शोज में जबलपुर का परचम लहरा चुके हैं। हाल ही में शहर में राइजिंग स्टार के लिए साइलेंट ऑडिशन हुआ। दो माह पहले ही इंडियन आइडल जूनियर और सीनियर वर्ग के लिए शहर में साइलेंट ऑडिशन हुआ। इससे पहले द वॉइस रियलिटी शो के लिए मुम्बई के कलाकार यहां ऑडिशन के लिए पहुंचे। हुनर की बात करें तो डेढ़ साल पहले इंडियाज गॉट टैलेंट के लिए भी शहर के एक होटल में ऑडिशन रखा गया था, जिनमें सलेक्टेड युवा और बच्चे पर्दे पर भी दिखाई दिए। एक्टिंग में भी संस्कारधानी के युवा बेहतर काम कर रहे हैं। इसी बात को ध्यान रखते हुए दो माह पहले ही शहर में एक बड़े फिल्म निर्माता के बैनर का ऑडिशन हुआ था। 

प्राजक्ता, आभास के कारण मिली पहचान 
रियलिटी शो में प्राजक्ता शुक्रे, आभास जोशी, इशिता विश्वकर्मा, प्रियांश निगम जैसे नाम पर्दे पर नाम कमा चुके हैं। हर कोई यह जान चुका है कि जबलपुर में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। यही वजह है कि रियलिटी शो के लिए बड़े चैनल्स जबलपुर का रास्ता देख रहे हैं। 

इनके लिए हो चुके ऑडिशन 
इंडियन आइडल, राइजिंग स्टार, द वॉइस, इंडियाज गॉट टैलेंट, यशराज फिल्म बैनर।

साइलेंट होते हैं यह ऑडिशन 
म्यूजिक टीचर आलोक वर्मा ने बताया चैनल्स ने जबलपुर को खुद ही खोजा और हम तक पहुंचे। इस तरह के ऑडिशन साइलेंट होते हैं। केवल पार्टिसिपेंट को ही इसकी जानकारी होती है। शहर में ऑडिशन होना शुरू होने से यह फायदा हुआ कि बाहर जाकर ऑडिशन देने की जरूरत खत्म हो गई। इसके साथ ही वे लोग भी ऑडिशन देने पहुंच पाते हैं, जो कि फाइनेंशियल कमजोर होने के कारण शहर के बाहर नहीं जा पाते थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned