बाइक ऐसी भिड़ी कि दो लोगों के पैर टुकड़े- टुकड़े हो गये , देखें वीडियो

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
  बाइक ऐसी भिड़ी कि दो लोगों के पैर टुकड़े- टुकड़े हो गये , देखें वीडियो

ट्रैक्टर और मोटरसायकल में सीधी भिड़ंत, दो के पैर कटे, मझगवां थाना अन्तर्गत कुम्ही ग्राम की घटना, घायल मेडिकल रैफर

जबलपुर। मझगवां थाना अन्तर्गत कुम्ही ग्राम में सोमवार रात ट्रैक्टर और मोटरसायकल के क्रासिंग के दौरान भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में मोटर सायकल सवार तीन दो एक यूवक और वृद्ध का पैर कट गया, वही तीसरे यूवक को गम्भीर चोटें आई हैं। घायलों को 108 एम्बुलेंस से सिहोरा हॉस्पिटल लाया गया। जहां सभी की हालत गम्भीर होने पर डॉक्टरों ने जबलपुर रैफर कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें- सड़क तड़पती मां के सिर से बह रहा था खून, बच्ची को रोता देख पिलाने लगी दूध- देखें वीडियो

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक छनगवां निवासी चंद्रिका पिता गोरे लाल पटेल (32), प्रकाश पटेल हरदुआ मोहला (35), चंद्रभान नत्थूलाल लोधी खाभा  (54) मोटर सायकल क्रमांक एमपी 20 एमव्ही 0148 से कुम्ही से परसेल जा रहे थे। रात 9 बजे के लगभग कुम्ही और खाभा के बीच सामने से आ रहे ट्रैक्टर को क्रॉस करने के चक्कर में बाइक सहित तीनो कल्टीवेटर में फंस गए। दुर्घटना में प्रकाश का पैर कटकर अलग हो गया, वही चन्द्रीका का दाहिने पैर बुरी तरह लटक गया। काफी दूर घिसटने के कारण तीनों को गम्भीर रूप से घायल हो गए। 


ट्रैक्टर चालक वाहन सहित फरार, 108 से सिहोरा लाए- दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना पर मझगवां पुलिस पहूंची। 108 से तीनों को सिहोरा सिविल हॉस्पिटल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों की हालत गम्भीर होने पर जबलपुर रैफर कर दिया।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned