खबर का असर: TI की जांच में पुष्टि, रिश्वतखोर SI को एसपी ने किया सस्पेंड

Abha Sen

Publish: Dec, 01 2016 12:03:00 (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
 खबर का असर: TI की जांच में पुष्टि, रिश्वतखोर SI को एसपी ने किया सस्पेंड

ट्रांसपोर्टर से दो हजार रुपए रिश्वत लेने के मामले में सिविल लाइंस थाने के एसआई एके पटेल को बुधवार को निलम्बित कर दिया गया। 

जबलपुर। ट्रांसपोर्टर से दो हजार रुपए रिश्वत लेने के मामले में सिविल लाइंस थाने के एसआई एके पटेल को बुधवार को निलम्बित कर दिया गया। पत्रिका में समाचार प्रकाशित होने के बाद बुधवार को महकमे में हड़कम्प मच गया। एसपी आशीष ने मामले की जांच के आदेश दिए। टीआई अरविंद जैन की जांच में एसआई के रिश्वत लेने की पुष्टि हो गई। एसआई को तत्काल पुलिस लाइंस में आमद देने के आदेश दिए गए हैं। 

विजय नगर निवासी ट्रांसपोर्टर बृजमोहन सिंह ठाकुर के वाहन (एमपी 20 सीई8787) से सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में 23 अक्टूबर को सड़क हादसा हो गया था। सिविल लाइंस थाने में प्रकरण दर्ज किया गया। जांच एसआई एके पटेल को मिली। पटेल ने सोमवार को ठाकुर को वाहन लेकर थाने बुलाया और केस डायरी लेकर न्यायालय पहुंचा। 




न्यायालय ने उक्त वाहन ठाकुर को सुपुर्दनामे पर दे दी। इसके बाद पटेल ने ठाकुर को दोबारा फोन लगाया और टीआई के नाम पर दो हजार रुपए मांगे। एएसपी जीपी पाराशर ने बताया कि पत्रिका में प्रकाशित समाचार, वीडियो और प्राथमिक जांच के आधार पर रिश्वत लेने के आरोप में सिविल लाइंस थाने के एसआई एके पटेल को निलम्बित कर दिया गया है। एसआई के खिलाफ जांच के भी आदेश दिए गए हैं। 


बयान लिए, भेजा प्रतिवेदन
टीआई अरविंद जैन ने बुधवार दोपहर ट्रांसपोर्टर के बयान लिए, जिसमें उसने एसआई की करतूत बयां की। बयान दर्ज करने के बाद टीआई ने जांच प्रतिवेदन बनाया, जिसमें एसआई पर लगे आरोपों की पुष्टि का हवाला दिया। कुछ ही घंटे में यह प्रतिवेदन एसपी कार्यालय पहुंच गया। उसके आधार पर एसआई को निलम्बित किया गया।

एेसे चला घटनाक्रम
-सोमवार शाम एसआई रिश्वत लेते कैमरे में कैद 
-मंगलवार को वीडियो वायरल
-बुधवार को खबर छपने के बाद, देर शाम कार्रवाई

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned