कलेक्टर के पास पहुंचे छात्र, कहा स्कूल परिसर में टंकी निर्माण से पढ़ाई हो रही चौपट

neeraj mishra

Publish: Nov, 29 2016 08:55:00 (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
कलेक्टर के पास पहुंचे छात्र, कहा स्कूल परिसर में टंकी निर्माण से पढ़ाई हो रही चौपट

अधारताल में दिनभर खट-पट से विद्यार्थी परेशान, कलेक्ट्रेट की जनसुनवाई में लगाई गुहार 

जबलपुर। शासकीय उच्चतर माध्यमिक स्कूल अधारताल के परिसर में पानी की टंकी का निर्माण किया जा रहा है। इसके कारण न केवल स्कूल परिसर सिमट रहा है, बल्कि दिनभर खट-पट से पढ़ाई चौपट हो रही है। निर्माण कार्य पर तत्काल रोक लगाई जाए। इस मांग को लेकर स्कू ल के छात्र मंगलवार को कलेक्ट्रेट की जनसुनवाई में पहुंचे।

छात्रों ने प्रभारी कलेक्टर केपी राही को बताया कि दो महीने बाद परीक्षा है। पढ़ाई में व्यवधान आता है तो इसका असर परीक्षा परिणाम पर भी पड़ेगा। छात्र शुभम द्विवेदी ने बताया कि स्कूल के आसपास और भी सरकारी जमीन हैं, जहां टंकी बनाई जा सकती है। दिनेश कुमार, नंदनी सोनी, रविन्द्र सिंह, मानसी सेन, सोनम साहू, अनमोल गुप्ता, प्रीति पटेल ने बताया कि टंकी निर्माण के लिए स्कूल परिसर के हरे-भरे पेड़ों को भी काटा जा रहा है।

स्कूल में हो प्राचार्य की नियुक्ति

शासकीय मॉडल हाई स्कूल भमकी में प्राचार्य की नियुक्ति की मांग को लेकर क्षेत्रीयजनों ने गुहार लगाई। ग्रामीणों ने बताया कि प्राचार्य नहीं होने व स्टाफ की कमी के कारण ठीक से पढ़ाई नहीं होती। रमेश सिंह, मुकेश कुमार द्वारा मांग की गई कि क्षेत्र में नर्मदा के तट से रेत के अवैध उत्खनन पर भी तत्काल रोक लगाई जाए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned