झांककर निकले सोचा बेहोश है सड़क किनारे पड़ा किशोर, लेकिन...

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
झांककर निकले सोचा बेहोश है सड़क किनारे पड़ा किशोर, लेकिन...

एक किशोर मरा पड़ा रहा और लोग सोचते रहे कि वह शराब के नशे में धुत्त बेहोश है। इंसानियत कब किसे शर्मसार कर दे कहा नही जा सकता।

जबलपुर। एक किशोर मरा पड़ा रहा और लोग सोचते रहे कि वह शराब के नशे में धुत्त बेहोश है। इंसानियत कब किसे शर्मसार कर दे कहा नही जा सकता। एक ऐसा ही मामला बुधवार सुबह सामने आया। हालांकि बाद में मृतक के परिजन खबर लगते ही बदहवास हालत में दौड़ते-भागते घटनास्थल पर पहुंचे। 

जानकारी के अनुसार मुजावर मोहल्ला निवासी असलम उम्र 15 साल की सड़क किनारे लाश पायी गई है। असलम की लाश गढा बाजार में सड़क  के किनारे पड़ी थी। लोग कभी उसे देखकर मुंह बनाते हुए शिष्टाचार की बातें करते हुए निकल रहे थे कभी उसके मां-बाप को कोस रहे थे। उनकी भी कमी नही रही जो किशोर के पास गए और उसकी लाश को अचेत मानकर झांककर लौट आए। 

तभी पुलिस को मिली सूचना के बाद पुलिसकर्मियों ने देखा तो असलम की मौत हो चुकी थी। उसकी लाश को पीएम के लिए मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि वह चार दिन से लापता था। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट गढ़ा थाने में दर्ज करायी थी। उसके शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। फिलहाल मामला संदिग्ध बना हुआ है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned