रैम्प पर गर्ल्स का जलवा: मुगल कालीन अदाओं पर लुट गया मंच, देखें वीडियो

balmeek pandey

Publish: Jun, 20 2017 06:39:00 (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
 रैम्प पर गर्ल्स का जलवा: मुगल कालीन अदाओं पर लुट गया मंच, देखें वीडियो

रैम्प पर छाया मुगल कलेक्शन, फैशन लिपि का जलवा, गर्ल्स पॉलिटेक्निक कॉलेज में जेनेक्स डिजाइनर प्रीमियर शो का आयोजन 

जबलपुर। लिपियों की पद्धति पर तैयार किए गए ड्रेसेज ने सभी को चकित किया। मुगल दुल्हनों की सुंदरता ने सभी को मोह लिया। फैशन के मामले में हॉट एंड कूल ड्रेसेज भी बेमिसाल रहे, वहीं फैशन में इमोशन लाकर डिजाइनर्स ने ऑडियंस को अपना फैन बना लिया। फैशन के एेसे ही डिफरेंट अंदाज गर्ल्स पॉलिटेक्निक कॉलेज में आयोजित हुए फैशन शो के दौरान देखने को मिले। इसमें फाइनर ईयर की स्टूडेंट्स ने प्रोजेक्ट्स के अनुसार तैयार किए गए ड्रेसेज को मॉडल्स के जरिए शो करवाया। हर स्टूडेंट्स ने 6 से 8 अट्रैक्टिव ड्रेस की डिजाइन प्रजेंट की। 



फैशन डिजाइनर्स की योग्यता को परखा
इस दौरान जजेस द्वारा अलग-अलग राउंड में फैशन डिजाइनर्स की योग्यता को परखा गया। इसमें पर्सनैलिटी, स्टाइल, रैम्प वॉक, स्टेज प्रजेंटेशन और कॉन्फिडेंस के साथ फैशन नॉलेज के बारे में पूछा गया। स्पेशल जज के रूप में डॉ. स्मिता पाठक, मंजू शर्मा थीं। उन्होंने कहा कि शहर की डिजाइनर्स की वैरायटीज में अब काफी इम्प्रूवमेंट हुआ है। स्टूडेंट्स तरह-तरह के इनोवेशन करके खुद के डिजाइन को अट्रैक्टिव बनाती हैं। इस मौके पर फैशन डिजाइनिंग डिपार्टमेंट हैड डॉ. नीलम अग्रवाल, सविता तिवारी, मीना गुप्ता, शशि विश्वकर्मा, रविकांता जैन, स्नेह जाट आदि उपस्थित थीं।

Fashion shows


डिफरेंट थीम पर फोकस 
स्टूडेंट्स ने फैशन लिपि, वूमनिया द फैशन ऑफ विमन पावर, इंटेन्सिटी ऑफ फैशन, एस्ट्रोएंसेस इन फैशन, करेंसी विद् क्रिएटिविटी फॉर फैशन, मुगल वेडिंग कलेक्शन, इमोशन इन फैशन, इंडियन कॉरपोरेट विमन अटायर, हाट एंड कूल लुक की थीम पर कई डिजाइन तैयार किए गए है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned