बार एसोसिएशन बिल्डिंग में गैंगवार, 14 राउंड चली गोलियां, कारोबारी की हत्या

Indresh Gupta

Publish: Dec, 01 2016 11:29:00 (IST)

Jamshedpur, Jharkhand, India
बार एसोसिएशन बिल्डिंग में गैंगवार, 14 राउंड चली गोलियां, कारोबारी की हत्या

उपेन्द्र सिंह पर पहले भी कई आपराधिक मामले चले हैं।

जमशेदपुर। जिला कोर्ट एक बार फिर गोलियों से दहल उठा। बार एसोसिएशन की बिल्डिंग 14 राउंड गोलियों से थर्रा गई। 9 एमएम की पिस्टल धरे चार-पांच की संख्या में आए अपराधियों ने याराना समूह के मालिक उपेन्द्र सिंह के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

अधिवक्ताओं ने मौके पर ही दो अपराधियों को पकड़ लिया और पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। अफरा-तफरी के इस आलम में पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से अपराधियों और मृतक उपेन्द्र सिंह (उर्फ उपेन्द्र शर्मा) को कब्जे में किया। घायल अपराधियों का इलाज टीएमएच में चल रहा है।

बता दें कि उपेन्द्र सिंह याराना समूह के मालिक होने के साथ साथ पिछले साल जुबिली पार्क में हुई रामसकल हत्यकांड के मुख्य आरोपी भी थे। इसी मामले से संबंधित तारीख पड़ने पर कोर्ट पहुंचे थे। उपेन्द्र सिंह पर पहले भी कई आपराधिक मामले चले हैं।

वहीं 2014 की विधानसभा चुनाव में उन्होंने जमशेदपुर पश्चिम से बतौर झामुमो प्रत्याशी चुनाव भी लड़ा जिसमें उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा था। इस घटना से आक्रोशित वकीलों ने मौके पर ही दो अपराधी को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। पुलिस इन अपराधियों को टीएमएच ले गई।

वहीं उपेन्द्र सिंह के शव को भी टीएमएच भेजा गया है। उधर झारखंड बार काउंसिल के उपाध्यक्ष राजेश शुक्ल ने सुरक्षा में चूक पर सवाल खड़ा कर दिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned