खेल शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, झाड़ियों में फेंककर फरार

Shribabu Gupta

Publish: Feb, 16 2017 04:44:00 (IST)

Jamshedpur, Jharkhand, India
खेल शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, झाड़ियों में फेंककर फरार

टेल्को थाना क्षेत्र में एक 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ खेल शिक्षक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है...

जमशेदपुर। टेल्को थाना क्षेत्र में एक 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ खेल शिक्षक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वारदात मंगलवार की है। पीड़ित बालिका टेल्को थाना क्षेत्र के राधिकानगर की रहवासी है। जबकि आरोपी गुरु गोबिंद सिंह स्कूल का खेल टीचर है।

थानेदार जयंत पूर्ति ने बताया कि ट्यूशन पढ़ने जा रही बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी टीचर का पता लगाया जा रहा है कि वह कहां का रहने वाला है। मामला थाना तक पहुंचते ही पुलिस ने आवेदन लेकर सबसे पहले पीड़िता को बुधवार की रात मेडिकल के लिये एमजीएम अस्पताल भेजा।

छात्रा सुबह 11 बजे घर से निकलकर अभी कुछ दूर ही गयी थी कि खड़ंगाझाड़ के पास पूर्व स्कूल के खेल टीचर ने उसका बाल पकड़ लिया। सुनसान जगह पर झाड़ी में ले गया और दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद छात्रा को बेहोशी की हालत में छोड़कर टीचर फरार हो गया।

छात्रा जब शाम तक घर नहीं पहुंची, तब परिवार के लोग परेशान हुये। उसे खोजने लगे। इसी दौरान खड़ंगाझाड़ के पास झाड़ी में उसे बेहोशी की हालत में देखा। डॉक्टर के पास लेकर जाने पर साफ हुआ कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है।

छात्रा को होश आने पर घटना के बारे में परिवार के लोगों को बताया। उसने बताया कि जब वह उस स्कूल में पढ़ती थी, तब उसी टीचर ने एक बार छेड़खानी की थी। तब टीचर को स्कूल से निकाल दिया गया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned