दो बहनों ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पापा को बताया दरिंदा

Shribabu Gupta

Publish: Dec, 02 2016 03:47:00 (IST)

Jamui, Bihar, India
दो बहनों ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पापा को बताया दरिंदा

भागलपुर में एक बाप की दरिंदगी की कहानी सामने आयी है जिसे सुनकर आप दंग रह जायेंगे। मामला जब एसएसपी के पास पहुंचा तब इसका खुलासा हुआ...

भागलपुर। शहर क्षेत्र में दो सगी बहनों की आत्महत्या के बाद पूरा इलाका सन्न रह गया। इसके बाद जिला क्षेत्र में तब और ज्यादा सनसनी फैल गई जब उन दोनों बहनों का सुसाइड नोट पड़ा गया। भागलपुर में एक बाप के हवस की ऐसी दर्दनाक कहानी सामने आयी है जिसे सुनकर आप दंग रह जायेंगे। मामला जब एसएसपी के पास पहुंचा तब इसका खुलासा हुआ।

जानकारी के अनुसार जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला रमेश कुमार अपनी ही बेटियों के साथ रेप करता था। मामला जब पुलिस के पास पहुंचा, तो पुलिस ने रमेश कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दोनों बहनें अपना पेट पालने के लिये दूसरे के घरों में चौका बरतन का काम करती थीं।

बेटियों द्वारा लिखे गये सुसाइड नोट की माने तो जेल से छूटकर आने के बाद दोबारा उनके पिता ने गंदा काम करना शुरू कर दिया। परेशान होकर दोनों बहनों ने आत्महत्या कर ली। सुसाइड से पहले छोटी बहन ने एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें यह लिखा की उनके पापा दोनों बहनों से दुष्कर्म करते थे।

इस घटना के बारे में भागलपुर के एसएसपी मनोज कुमार ने मीडिया को जानकारी दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रमेश कुमार(काल्पनिक नाम) अपनी दो बेटियों से रेप करता था।

भागलपुर एसएसपी ने जब यह सुसाइड नोट पढ़कर बताया तो लोग सोचने पर मजबूर हो गये कि आखिर यह कैसा बाप था। पुलिस ने सुसाइड नोट मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई कर आरोपित पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।पुलिस रिकार्ड के मुताबिक भागलपुर के कई थानों में रमेश कुमार के ऊपर दर्जनों मामले दर्ज हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned