बांका में एसबीआई बैंक से दिनदहाड़े 39 लाख की लूट

Shribabu Gupta

Publish: Feb, 17 2017 05:34:00 (IST)

Jamui, Bihar, India
बांका में एसबीआई बैंक से दिनदहाड़े 39 लाख की लूट

हथियारबंद अपराधियों ने एक एसबीआई बैंक को अपना निशाना बनाया। अपराधियों ने धावा बोलते हुए दिनदहाड़े बैंक से 39 लाख लूट लिए...

जमुई। शुक्रवार को बांका में अचानक हथियारबंद अपराधियों ने एक एसबीआई बैंक को अपना निशाना बनाया। अपराधियों ने धावा बोलते हुए दिनदहाड़े बैंक से 39 लाख लूट लिए। बैंक में लूट की घटना सुबह 10 बजे की है। बैंक के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। मामले की जांच में  जिले के साइबर एक्सपर्ट की भी मदद ली जा रही है।

बांका के चान्दन थाना के इस बैंक के सुबह खुलते ही अपराधियों ने धावा बोल दिया और सभी बैंककर्मियों को बंधक बनाकर रूपये लूटकर हथियार लहराते हुए फरार हो गये। चानंद थाना झारखंड के देवघर से बिल्कुल सटा हुआ इलाका है. थाने से बैंक की दूरी महज 300 मीटर है। इस थाने में एसएटीएफ का कैंप भी है।

जानकारी के मुताबिक दो बाइक पर सवार होकर 4-5 की संख्या में हथियार बंद अपराधी वहां पहुंचे थे। जिले के एसपी ने इस घटना की पुष्टि की है। एसपी राजीव रंजन घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि लूट गिरोह की पहचान कर ली गई है। छापेमारी जारी है और उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned