कलेक्टर पहुंचे खनिज नाका, किया निर्माण कार्यों का निरीक्षण

Piyushkant Chaturvedi

Publish: Feb, 17 2017 11:03:00 (IST)

Janjgir-Champa, Chhattisgarh, India
कलेक्टर पहुंचे खनिज नाका, किया निर्माण कार्यों का निरीक्षण

कलेक्टर डॉ. एस भारतीदासन ने गुरुवार को जिले में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करके यह चेता दिया है कि अब अमानक कार्य करने वालों की खैर नहीं है।

जांजगीर-चांपा. कलेक्टर डॉ. एस भारतीदासन ने गुरुवार को जिले में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करके यह चेता दिया है कि अब अमानक कार्य करने वालों की खैर नहीं है।

पत्रिका ने जिले में निर्मित शासकीय भवनों के महज दो-तीन सालों में जर्जर होने सहित बिना रायल्टी पटाए खनिज बैरियर से वाहन निकलने की खबर को प्रमुखता से उठाया था।

इस खबर पर संज्ञान लेने खुद जिले के मुखिया क्षेत्र भ्रमण में निकले और उन्होंने अकलतरा व बलौदा विकासखंड अंतर्गत चल रहे निर्माण कार्यों का न सिर्फ निरीक्षण किया,

बल्कि खनिज नाका का औचक निरीक्षण किया और वहां बिना वर्दी के सिपाही को ड्यूटी करते पाए जाने पर फटकार लगाई।

कलेक्टर डॉ. भारतीदासन अकलतरा बाना के प्राथमिक शाला और पूर्व माध्यमिक शाला निरीक्षण के लिए निकले थे। इस दौरान उनके साथ जिला पंचायत सीईओ अजीत वसंत और अकलतरा जनपद सीईओ महेश चंद्र भी उपस्थि रहे।

इसके बाद उन्होंने बलौदा विकासखण्ड के ग्राम सरई श्रृंगार के पास बन रहे सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। सड़क किनारे हो रहे अतिक्रमण को हटवाने के लिए जांजगीर एसडीएम को निर्देशित किया। 

चेक किया खनिज नाका के दस्तावेज
कलेक्टर डॉ. भारतीदासन ने बलौदा खनिज नाका का निरीक्षण किया। इस दौरान वहां तैनात सैनिक वर्दी में नहीं पाए जाने पर उन्होंने उसे जमकर फटकार लगाई।

इसके बाद वहां रखे वाहनों के कागजात भी चेक किए। नाका में उपलब्ध पंजी की जांच करते हुए कलेक्टर ने सैनिक को कार्य के प्रति गंभीर रहने की समझाइस दी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned