बारिश पूर्व नहीं हुई नालियों की सफाई, शहर के लोग हलाकान

Janjgir-Champa, Chhattisgarh, India
 बारिश पूर्व नहीं हुई नालियों की सफाई, शहर के लोग हलाकान

जांजगीर नैला नगरपालिका में बारिश के पूर्व शहर के नालियों की साफ-सफाई नहीं कराई गई है। जिसके चलते शहर के लोगों को फिर परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

जांजगीर-चांपा. जांजगीर नैला नगरपालिका में बारिश के पूर्व शहर के नालियों की साफ-सफाई नहीं कराई गई है। जिसके चलते शहर के लोगों को फिर परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

लोगों का कहना है कि नालियों की सफाई नहीं होने से बारिश का पानी सड़क में ही जमा हो रही है। जिसके चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

गंदा पानी घरों में समा रहा है। जिसके चलते लोग परेशान हैं। शहर की साफ-सफाई व्यवस्था के लिए नगरपालिका उदासीन है। पहले टेंडर नहीं होने से शहर के नालियों की सफाई नहीं हो पाई। अब टेंडर होने के बाद काम बेपटरी ही नजर आ रहा है।

देखें वीडियो :


इन दिनों लगातार बारिश हो रही है। केवल बूंदाबांदी की बारिश से पानी सड़क पर जमा हो रहा है। यदि नालियों की सफाई की गई होती तो यह पानी नालियों में जाता, लेकिन नाली जाम होने से यह पानी सड़क पर जाम होकर घरों में समा रहा है।

जिसके चलते शहर के लोगों की परेशानी दुगुनी हो गई है। लोगों का कहना है कि पालिका शहर के लोगों से केवल टेक्स की वसूली कर रही है, सुविधा देने में नाकाम है।

नालियों की सफाई नहीं होने से शहर के कई लोग खुद ही अपने घरों के आसपास के नालियों की सफाई करा रहे हैं। ऐसा नहीं है कि लोग नगरपालिका को कंप्लेन नहीं किए हैं। कंप्लेन करने के बाद भी नगर पालिका खामोश है। जिसका खामियाजा शहर के लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned