रमजान के 23 वें रोजे पर रोजा इफ्तार की दी गई दावत

Piyushkant Chaturvedi

Publish: Jun, 20 2017 06:18:00 (IST)

Janjgir-Champa, Chhattisgarh, India
रमजान के 23 वें रोजे पर रोजा इफ्तार की दी गई दावत

रमजान के मुबारक माह के 23 वें रोजे पर जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष रमेश पैगवार के संयोजकत्व में नैला मस्जिद परिसर में मुस्लिम जमात के लोगों को रोजा इफ्तार की दावत दी गई।

जांजगीर-चांपा. रमजान के मुबारक माह के 23 वें रोजे पर जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष रमेश पैगवार के संयोजकत्व में नैला मस्जिद परिसर में मुस्लिम जमात के लोगों को रोजा इफ्तार की दावत दी गई।

इस दौरान रमजान पाक माह की मुबारकबाद देते हुए पैगवार ने कहा कि रमजान का पाक महीना हमें अमन, प्रेम, समर्पण, शांति का सन्देश देता है।

हमें आपस मे मिलकर समाज में आपसी भाईचारा व सहयोग के बंधन को और मजबूत कर अवसरवादी ताकतों को कमजोर करने का संकल्प लेना होगा। कार्यक्रम को नगर कांग्रेस अध्यक्ष विवेक सिंह सिसोदिया, महामंत्री आभाष बोस, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष शत्रुहन दास महंत,

जिला युंका अध्यक्ष प्रिंस शर्मा, नेता प्रतिपक्ष रामविलास राठौर ने भी संबोधित कर रमजान के पाक मौके की मुबारकबाद देते हुए क्षेत्र के अमन चौन की कामना की। कार्यक्रम का संचालन रफीक सिद्दीकी ने व आभार प्रदर्शन जाहिद खान ने किया।

इस दौरान प्रमुख रुप से ऋषि शर्मा, शफीक खान, सूली खान, फिरोज खान, बशीर खान, प्रकाश बरेठ, राजा सिद्दीकी, पप्पू राठौर, सुजीत यादव, पृथ्वी राज, संतोष सूर्यवंशी सहित मुस्लिम जमात के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

कांग्रेस समन्वय और छानबीन कमेटी की बैठक- आगामी दिनों होने वाले कांग्रेस संगठन चुनाव के सिलसिले में पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष एवं समन्वय समिति के सदस्य लोचन साव के निवास ग्राम सरखों में जिला कांग्रेस अध्यक्ष मंजू सिंह, वरिष्ठ इंका नेता रघुराज प्रसाद पांडेय व लक्ष्मण मुकीम, उपाध्यक्ष रमेश पैगवार,

हेमलता राठौर की उपस्थिति में बैठक संपन्न हुई। इस दौरान समिति के सदस्यों ने मतदाता सूची के जुड़े दावा आपत्ति का निराकरण कर सूची को अंतिम रूप से तैयार किया।

इस दौरान प्रमुख रुप से महामंत्री सौरभ सिंह, सदस्य निखिल कौशिक, ज्योति नोरगे सहित अन्य कांग्रेसजन उपस्थित थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned