नींद में था पूरा परिवार, हमलावरों ने रॉड और लाठी से बुरी तरह पीटा

Janjgir-Champa, Chhattisgarh, India
नींद में था पूरा परिवार, हमलावरों ने रॉड और लाठी से बुरी तरह पीटा

हमले से पूरा परिवार बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। परिवार के दो सदस्यों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। हमलावर फरार हैं। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

जांजगीर-चांपा/नवागढ. नवागढ थाने के ग्राम अमोदा में रहने वाले चंद्रिका प्रसाद साहू के परिवार पर अज्ञात हमलावरों ने बीती रात डंडे व लोहे के रॉड से जानलेवा हमला कर दिया है। हमले से पूरा परिवार बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। परिवार के दो सदस्यों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

चंद्रिका साहू का परिवार सोमवार की रात भोजन के बाद के नींद की आगोश में थे। नींद में सोए परिवार पर अचानक रात लगभग दो-ढाई बजे अज्ञात लोगो ने घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी। डंडे व लोहे की रॉड से पूरे परिवार पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

अचानक हुए इस वार से साहू परिवार के सभी सदस्य बुरी तरह से जख्मी हो गए। हमले से घबराया परिवार दर्द से शोर मचाने लगे। चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे।

घायल चंद्रिका 52 सहित सविता साहू 47, सरस्वती साहू 17 व लक्ष्मीनारायण साहू 15 को गंभीर स्थिती में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायलों के सर में भी काफी गहरी चोटें आई हैं। जांजगीर जिला अस्पताल से सभी को सिम्स बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।

जहां परिवार का उपचार जारी है। घटना को लेकर क्षेत्र मेें कई तरह की चर्चा हो रही है। इसके पीछे आपसी रंजिश होने की संभावना है। फिलहाल घटना के पीछे के कारण का कोई भी सुराग नहीं मिला है। हमलावर भी फरार हैं। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

जांच चल रही- नवागढ थानांतर्गत ग्राम अमोदा में चंद्रिका साहू के परिवार पर हुए हमले को लेकर घटना स्थल में पुलिस टीम पहुच चुकी है। इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल कुछ भी कहना संभव नहीं है।
-विजय चौधरी, थाना प्रभारी नवागढ

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned