दुल्हन को लेने चला था दुल्हा, पहुंचा हवालात

Jaunpur, Uttar Pradesh, India
दुल्हन को लेने चला था दुल्हा, पहुंचा हवालात

भाभी की बहन पर आया था दिल, खुद ही शादी रचाने निकला, शिकायत पर पुलिस ने बीच से ही उठाया, घंटों पंचायत के बाद समझौते पर छूटा

जौनपुर. सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के एक युवक को अपनी भाभी की बहन से शादी करने की जिद महंगी पड़ गई। जबरन दूल्हा बन कर अपनी बारात भी निकाल ली लेकिन युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पकड़ कर हवालात में डाल दिया।
युवक का दिल अपनी भाभी की बहन पर आ गया था। परिवार के लोग शादी को राजी नहीं थे। खुद ही दूल्हा बनने की ठानी और बारात लेकर निकल पड़ा। युवती के परिवार वालों को खबर लगी तो हंगामा खड़ा हो गया। परिवार ने सीधे थाने पहुंच कर पूरी बात बताई। पुलिस हरकत में आई तो दूल्हे मियां को बीच रास्ते से उठा लिया गया। थाने लाकर उसे हवालात में डाल दिया गया। फिर थाने में ही दोनों पक्षों को बुलाया गया। यहां घंटों पंचायत हुई। 





दूल्हा शादी करने पर अड़ा रहा लेकिन कोई तैयार नहीं था। काफी मान मनव्वल और कानून का डर दिखाने के बाद आखिरकार उसका भूत उतर गया। दोनों पक्षों से सुलह करवाने के बाद घर जाने दिया गया।अपनी ही बारात लेकर निकला दूल्हा पहुंचा हवालात भाभी की बहन पर आया था दिल, खुद ही शादी रचाने निकला शिकायत पर पुलिस ने बीच से ही उठाया, घंटों पंचायत के बाद समझौते पर छूटा सरायख्वाजा (जौनपुर)। क्षेत्र के एक युवक को अपनी भाभी की बहन से शादी करने की जिद महंगी पड़ गई। जबरन दूल्हा बन कर अपनी बारात भी निकाल ली लेकिन युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पकड़ कर हवालात में डाल दिया।





युवक का दिल अपनी भाभी की बहन पर आ गया था। परिवार के लोग शादी को राजी नहीं थे। खुद ही दूल्हा बनने की ठानी और बारात लेकर निकल पड़ा। युवती के परिवार वालों को खबर लगी तो हंगामा खड़ा हो गया। परिवार ने सीधे थाने पहुंच कर पूरी बात बताई। पुलिस हरकत में आई तो दूल्हे मियां को बीच रास्ते से उठा लिया गया। थाने लाकर उसे हवालात में डाल दिया गया। फिर थाने में ही दोनों पक्षों को बुलाया गया। यहां घंटों पंचायत हुई। दूल्हा शादी करने पर अड़ा रहा लेकिन कोई तैयार नहीं था। काफी मान मनव्वल और कानून का डर दिखाने के बाद आखिरकार उसका भूत उतर गया। दोनों पक्षों से सुलह करवाने के बाद घर जाने दिया गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned