नदी के किनारे युवक और युवती का शव मिला, हत्या की आशंका 

Jaunpur, Uttar Pradesh, India
  नदी के किनारे युवक और युवती का शव मिला, हत्या की आशंका 

युवती की अभी तक नहींहो सकी पहचान 

जौनपुर.  जिले के सुजानगंज थानांतर्गत असरोपुर गांव में मंगलवार की सुबह सई नदी के किनारे एक युवक और युवती के शव मिले। दोनों की हत्या कर फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। दोनों शव अलग-अलग पाए गए। युवक की पहचान तो हो गई लेकिन युवती का पता नहीं चल सका। मृतक आर्केस्ट्रा में काम करता था।


सुजानगंज थाना क्षेत्र के मया गांव निवासी पंकज चौबे प्रतापगढ जनपद स्थित दयाराम आर्केस्ट्रा पार्टी (कहला) में काम करता था। लगभग छः वर्ष पूर्व मीरगंज थाना क्षेत्र की एक युवती से उसने प्रेम विवाह किया था। उसके दो बच्चे थे। दो माह पूर्व विवाद के कारण पत्नी बच्चों के साथ मायके चली गई। 



इसी बीच पंकज मुंगरबादशाहपुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती को लेकर फरार हो गया। बीते रविवार को आर्केस्ट्रा के लोग पंकज को ढूंढ़ते हुए गांव पहुंचे। उन लोगों ने बताया कि वह जब से वह युवती के साथ भागा है आर्केस्ट्रा में काम करने भी नहीं आ रहा। सुबह असरोपुर गांव के लोग शौच के लिए नदी की तरफ गए थे। 


देखें वीडियो...






वहां एक युवक का शव पड़ा देखा। नजदीक जाने पर उसकी पहचान पंकज चौबे के रूप में हुई। उसके नाक से खून बहा था। तभी किसी ने बताया कि करीब 800 मीटर दूर कारोबीर घाट पर स्थित गुलरिअहवा दह पर एक युवती का भी शव पड़ा है। युवती के मुंह से झाग निकला था। ग्रामीणों ने हत्या कर फेंके जाने की आशका जताई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned