सुप्रीम कोर्ट का फैसला नहीं आया तो ऐसे बनेगा राम मंदिर, स्वामी चिन्मयानंद का दावा

Jaunpur, Uttar Pradesh, India
सुप्रीम कोर्ट का फैसला नहीं आया तो ऐसे बनेगा राम मंदिर, स्वामी चिन्मयानंद का दावा

रामजन्म भूमी आंदोलन समिति के पूर्व संयोजक व पूर्व केन्द्रय गृह मंत्री चिन्मयानंद बोले जल्द दूर होगी राम मंदिर का निर्माण की अड़चनें।

जौनपुर. पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री और राम जन्म भूमि आंदोलन समिति के पूर्व संयोजक स्वामी चिन्मयानंद ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण संसद में कानून बना कर किया जायेगा। मंदिर के निर्माण की सारी अड़चन शीघ्र समाप्त हो जायेगी। वे आज यहाँ पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 2019 तक अगर सुप्रीम कोर्ट का फैसला नहीं आयेगा तो सरकार संसद में कानून बना कर अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण करवाएगी।




चिन्मयानंद ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने अपने चार माह के कार्यकाल में अनेक उल्लेखनीय कार्य किये है। कानून व्यवस्था में चुस्ती आयी है। विकास कार्यो को तेजी से सम्पादित किया जा रहा है। खनन और ठेको में पारदर्शिता की जा रही है। सरकार ने अपने फैसलों और निर्णयों से आम जनता को राहत दिया है जो एक ऐतिहासिक कदम है। उन्होंने ने कहा कि प्रदेश के विकास में सबसे बडी बाधा भ्रष्टाचार के समूल विनाश् के लिये योगी सरकार कटिबद्ध है।




भ्रष्टाचार की शिकायत सही पाये जाने पर संबंधित अधिकारी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा , सरकार भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ कर विकास की गति को आगे बढ़ाएंगी ।उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर है। कानून व्यवस्था में काफी सुधार है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारी बख्शे नहीं जाएंगे, उनके साथ सख्त कार्रवाई की जायेगी।




स्वामी चिन्मयानंद ने वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) को देशहित में बताया और कहा कि नई कर व्यवस्था के लागू होने से भ्रष्टाचार पर अंकुश लगेगा। उन्होंने कहा कि जीएसटी से देशवासियों को आर्थिक आजादी मिली है। नई व्यवस्था में भले ही आरंभिक तौर पर लोगों को कुछ परेशानियां हों लेकिन निश्चित तौर पर यह देश को एक बेहतर भविष्य की ओर ले जायेगा।  उन्होंने कहा कि राज्य सरकार जनता की सेवा के लिये बनी है। विगत 15 सालों में गैर भाजपा की सरकारों ने प्रदेश को रसातल में भेजने के कगार पर लाकर छोड़ दिया था। योगी सरकार का मुख्य फोकस विकास, उत्तम स्वास्थ्य सेवाएं और सुशासन पर है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned