बंद पड़े घर के छत का दरवाजा तोड़कर दो घरों में तीन लाख की चोरी

Jaunpur, Uttar Pradesh, India
बंद पड़े घर के छत का दरवाजा तोड़कर दो घरों में तीन लाख की चोरी

मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के गजराजगंज मोहल्ले मे चोरों ने दो घरो के छत का दरवाजा तोड़कर रविवार की रात दो मकानों से तीन लाख रूपये का सामान पर हाथ साफ कर दिया।

जौनपुर. मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के गजराजगंज मोहल्ले मे चोरों ने दो घरों के छत का दरवाजा तोड़कर रविवार की रात दो मकानों से तीन लाख रूपये का सामान पर हाथ साफ कर दिया।


गजराजगंज निवासी राजकुमार गुप्ता व विष्णु गुप्ता का माकान अगल बगल है। राजकुमार गुप्ता की पत्नी की तबीयत ख़राब थी, वह पत्नी को लेकर घर मे ताड़ा लगाकर सूरत गए हुए हैं। विष्णु गुप्ता का भी परिवार सूरत मे ही रहता है। विष्णु बाबा बैजनाथ धाम की यात्रा के लिए घर आया हुआ था। वह शुक्रवार को बाबा बैजनाथ धाम (झारखण्ड )के लिए घर से निकला था और सोमवार दोपहर वापस आया। 


घर पहुंचने पर पता चला कि रात चोरों ने बन्द पड़े घर मे छत का दरवाजा तोडकर अन्दर घुस गए और राजकुमार के घर से गहने व नकदी समेत करीब दो लाख का सामान उड़ा ले गए। इसी तरह विष्णु के घर मे भी चोर घुसे कपड़े , सामान , नक़दी समेत एक लाख का सामान उठा ले गए।


भुक्तभोगी जब घर का ताला खोलकर अंदर पहुंचा तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा देखकर उसके होश उड़ गए। उसने अपने पड़ोसी राजकुमार से से बात करने के बाद उनके घर मे प्रवेश किया तो वहाँ भी सब कुछ बिखरा पड़ा था। दोनों घरों को चोरों ने खंगाला और तीन लाख के सामान पर हाथ साफ कर दिया। सूचना के बाद पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें-

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned