सामने आई रेलवे की बहुत बड़ी लापरवाही, खुला रहा गेट और गुजरती रहीं ट्रेनें

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 सामने आई रेलवे की बहुत बड़ी लापरवाही, खुला रहा गेट और गुजरती रहीं ट्रेनें

क्रासिंग पर बड़ा हादसा होने से टल गया। मौके पर मौजूद राहगीर रेलवे की इस लापरवाही पर भौचक्के रह गए।

झांसी. रेल महकमा लाखों यात्रियों की जान से लगातार खिलवाड़ कर रहा है। झांसी में एक बार फिर रेल महकमे की बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां दिल्ली रुट की एक क्रासिंग पर गेट खुला रहा और ट्रेनें गुजरती रहीं, घटना बुधवार रात की है। रेलवे के अफसर इस पूरे मामले से खुद को अंजान बता रहे हैं। पत्रिका संवाददाता के पास मौके के एक्सक्लूसिव विजुअल हैं, जिसमें गेट खुले होने के बावजूद ट्रेन गुजरती दिख रही है और राहगीर ट्रेन से कुछ दूरी पर खड़े होकर क्रासिंग पार करने का इंतजार कर रहे हैं।

दिल्ली रुट पर आईटीआई क्रासिंग का मामला
यह पूरा मामला झांसी दिल्ली रेल लाइन पर आईटीआई क्रासिंग के पास का है। इस क्रासिंग पर रेलवे अंडरब्रिज का निर्माण करा रहा है। क्रासिंग के पास आमतौर पर अंधेरा रहता है। बुधवार की रात इस क्रासिंग पर बड़ा हादसा होने से टल गया। मौके पर मौजूद राहगीर रेलवे की इस लापरवाही पर भौचक्के रह गए। गेट खुला रहा और ट्रेनें उनके सामने से गुजरती रहीं। गनीमत यह रही कि कोई राहगीर दुर्घटना का शिकार नहीं हुआ।


रेलवे अफसरों को नहीं है जानकारी
अनुमान है कि रेलवे फाटक में किसी खराबी के कारण ऐसी स्थिति आई हो। यह भी संभव है कि कर्मचारी ने लापरवाही दिखाई हो। रेलवे के झांसी मण्डल के जनसंपर्क अधिकारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि वे पता करेंगे कि यह घटना किन परिस्थितियों में हुई है।


(नोट- खबर में तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है)

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned