'अखिलेश-मायावती की कुंडली में नहीं है सीएम बनने का योग'

Ruchi Sharma

Publish: Feb, 17 2017 12:59:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 'अखिलेश-मायावती की कुंडली में नहीं है सीएम बनने का योग'

 भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद  मौर्य का कहना है कि अखिलेश यादव और मायावती की कुंडली में मुख्यमंत्री बनने का योग नहीं है

झांसी. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद  मौर्य का कहना है कि अखिलेश यादव और मायावती की कुंडली में मुख्यमंत्री बनने का योग नहीं है। झांसी में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे मौर्य ने एक होटल में पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि भाजपा उत्तर प्रदेश में 300 से ज्यादा सीटें लाकर सरकार बनाने जा रही है। 

मौर्य ने कहा कि भाजपा सत्ता में आने पर बुंदेलखंड के विकास के लिए बुंदेलखंड बोर्ड का गठन करेगी। मुख्यमंत्री कार्यालय की देखरेख में यह बोर्ड काम करेगा। केन बेतवा परियोजना पर शीघ्रता से काम होगा। बुंदेलखंड में आवारा पशुओं की समस्या से निजात दिलाने के लिए व्यवस्था की जाएगी। ग्राम पंचायत स्तर पर आवारा जानवरों को रखने के लिए जमीन चिह्नित कर व्यवस्था की जाएगी। किसानों का कर्ज माफ किया जायेगा और भविष्य में किसानों के कर्जों का ब्याज सरकार उठाएगी। पलायन रोकने के लिए एक करोड़ लोगों के गरीब कल्याण कार्ड बनाये जायेंगे। लड़कियों की स्नातक तक की पढ़ाई का खर्च सरकार उठाएगी। 


मौर्य ने कहा कि भाजपा सरकार सत्ता में आने पर भूमाफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करेगी। बूचड़खानों को प्रतिबंधित किया जायेगा। भूमिहीन किसानों का दो लाख का निशुल्क बीमा होगा। उत्तर प्रदेश में स्थापित होने वाले उद्योगों 90 प्रतिशत रोजगार उत्तर प्रदेश के लोगों को दिया जायेगा। मौर्य ने कहा कि भाजपा प्रदेश में 300 से अधिक सीटें लाकर सरकार बनाने जा रही है। मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव और मायावती की कुंडली में सीएम बनने का योग नहीं है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned