बसपा के इस नेता ने पीएम मोदी पर किया बड़ा हमला, कहीं एेसी बात

Ruchi Sharma

Publish: Dec, 02 2016 11:00:00 (IST)

Jhansi, Uttar Pradesh, India
बसपा के इस नेता ने पीएम मोदी पर किया बड़ा हमला, कहीं एेसी बात

'ऐसे जुमलेबाज प्रधानमंत्री से सावधान रहने की जरूरत'

झांसी. बहुजन समाजपार्टी की सभा में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस को निशाने पर लिया गया। यहां भट्टागांव सिमराहा में आयोजित सभा में मुख्य अतिथि के तौर पर जोन कोआर्डिनेटर बृजेश जाटव ने कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनने से पहले जो वायदे किए थे, वह पूरे नहीं किए। ऐसे जुमलेबाज प्रधानमंत्री से सावधान रहने की जरूरत है। वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने वोट की खातिर दलितों और मुस्लिमों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि ऐसे दलों को आने वाले चुनाव में जनता करारा जवाब देगी।
 
केंद्र पर देश में अफरा-तफरी फैलाने का आरोप

सभा में अध्यक्ष के रूप में बसपा प्रत्याशी सीताराम कुशवाहा ने कहा कि नोटबंदी के केंद्र सरकार के फैसले ने पूरे देश में अफरा-तफरी फैला दी है। इससे जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। वहीं विशिष्ट अतिथि रमेश चंद्र सरसैया ने कहा कि यदि प्रदेश की सपा सरकार ने सही काम किया होता तो उन्हें प्रदेश में समाजवादी विकास रथ यात्रा निकालने की नाटकबाजी नहीं करनी पड़ती। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी एक राजनैतिक दल से पहले एक सामाजिक परिवर्तन का आंदोलन है। इसका उद्देश्य देश में संविधान के अनुरूप समतामूलक समाज की स्थापना करना है। 

ये लोग रहे उपस्थित

सभा के दौरान अतिथियों का स्वागत प्रेम वाल्मीकि, रामजी लाल, अशोक रंजौतिया, चंद्रभान आदिम, नंदराम ठेकेदार, हमीद भाई, मुहम्मद इजराइल, सद्दाम भाई, रामअवतार आदि ने किया। इसके अलावा वरिष्ठ नागरिकों में शफीक मुल्ला जी, हरचरन लाल बौद्ध, यूनुस खां, छोटे लाल वर्मा, रामसहाय वर्मा, किशन लाल कुशवाहा आदि को शॉल एवं श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया गया। इस दौरान प्रदीप वर्मा, हुकुम रायकवार, विवेक अहिरवार, राजबहादुर, संजय श्रीवास, तरबेज मंसूरी, संजीव फाइटर, सुरेश कुमार, मनोज अहिरवार, नकुल कुशवाहा, कंचन पाल, मंगल कुशवाहा, दिनेश अहिरवार व मंगल अहिरवार समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned