उमा भारती ने बांटने चालू किए यूपी में मंत्री पद, ये विधायक बनेगा मंत्री

Nitin Srivastava

Publish: Feb, 17 2017 02:48:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
उमा भारती ने बांटने चालू किए यूपी में मंत्री पद, ये विधायक बनेगा मंत्री

उन्होंने यहां एक होटल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि झांसी के विधायक रवि शर्मा भाजपा सरकार में मंत्री बनेंगे। इस मौके पर उन्होंने गठबंधन और परिवारवाद पर जमकर हमला बोला।

झांसी. यूपी में अभी आधा चुनाव ही निपटा है और भाजपा की फायर ब्रांड नेता केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने प्रदेश में बीजेपी सरकार बनने का दावा करते हुए मंत्री पद भी बांटने शुरू कर दिए हैं। उन्होंने यहां एक होटल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि झांसी के विधायक रवि शर्मा भाजपा सरकार में मंत्री बनेंगे। इस मौके पर उन्होंने गठबंधन और परिवारवाद पर जमकर हमला बोला।


केंद्रीय मंत्री ने प्रत्याशी के कद का अहसास कराया

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने अपरान्ह करीब चार बजे हेलीकाप्टर से झांसी पहुंची। यहां पुलिस लाइन ग्राउंड में हेलीकाप्टर से उतरकर वह एक होटल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचीं। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को पार्टी प्रत्याशी और मौजूदा विधायक रवि शर्मा के कद का अहसास कराया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जब झांसी-ललितपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी के रूप में उनका नाम चल रहा था, तब दूसरी पसंद के रूप में रवि शर्मा थे। इससे कार्यकर्ताओं के बीच रवि शर्मा की लोकप्रियता को समझा जा सकता है।


uma bhatri


280 से ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाने का दावा

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने गठबंधन पर जमकर हमला बोला। वहीं उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए दावा किया कि प्रदेश में भाजपा की लहर है। पार्टी 280 से ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाने जा रही है। सरकार में झांसी को भी प्रतिनिधित्व दिया जाएगा। वह स्वयं रवि शर्मा को मंत्री बनवाने की पैरवी करेंगी, क्योंकि उन्हें अभी झांसी से लोकसभा का एक चुनाव और लड़ना है।




ये लोग रहे उपस्थित

इस कार्यकर्ता सम्मेलन में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष संजय दुबे, महानगर अध्यक्ष प्रदीप सरावगी, राजकांतेश वर्मा, शैलेंद्र प्रताप सिंह और संजीव अग्रवाल लाला के साथ ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned