अखिलेश के काम से प्रभावित होकर सपा में शामिल हुआ यह भाजपाई

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 अखिलेश के काम से प्रभावित होकर सपा में शामिल हुआ यह भाजपाई

बबीना के व्यापारी नेता और लंबे समय से भाजपा से जुड़े रहे राजेन्द्र गुप्ता ने भाजपा छोड़कर सपा की सदस्यता की ग्रहण, बीजेपी पर टिकट बेचने का लगाया आरोप।

झांसी. बुंदेलखंड की बबीना सीट पर भारतीय जनता पार्टी को एक और झटका लगा है। बबीना के व्यापारी नेता और लंबे समय से भाजपा से जुड़े रहे राजेन्द्र गुप्ता ने भाजपा छोड़कर सपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। गुप्ता ने आरोप लगाया है कि बबीना विधान सभा सीट पर भाजपा ने राजीव सिंह पारीछा को केंद्रीय मंत्री उमा भारती की सिफारिश पर टिकट दिया है। गुप्ता का आरोप है कि उमा भारती झांसी में जिस मकान में जिस मकान में रहती हैं, वह राजीव ने उन्हें गिफ्ट किया है।


पार्टी छोड़ने के बाद नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप 

आज समाजवादी पार्टी के बबीना प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय पर राज्यसभा सांसद डॉ चन्द्रपाल यादव और लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश पाल की मौजूदगी में राजेन्द्र गुप्ता ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। राजेन्द्र गुप्ता पार्टी में जिला महामंत्री और ललितपुर जनपद के प्रभारी के पदों पर रह चुके हैं। गुप्ता ने कहा कि वे 35 सालों से संगठन से जुड़े हुए थे। पिछली विधान सभा चुनाव में पार्टी ने ऐसे नेता को टिकट दिया था जो भगवा झंडे को पैरों से कुचलने का आरोपी रहा है। गुप्ता ने आरोप लगाया कि इस बार केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने राजीव सिंह पारीछा को इसलिये टिकट दिलाया क्योकि राजीव ने उन्हें घर गिफ्ट किया है। भाजपा ने टिकट बेचने का काम किया है।    


jhansi


बबीना में भाजपा को तीसरा झटका 

बबीना विधान सभा सीट पर भाजपा को चुनाव से ठीक पहले यह तीसरा झटका मिला है। इससे पहले चंद्रप्रकाश मिश्रा ने भी टिकट वितरण में धांधली का आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दी थी और सपा का दामन थाम लिया था। पिछले दिनों पूर्व ब्लाक प्रमुख रोहित रतन ने भी भाजपा का दामन छोड़कर सपा की सदस्यता ले ली थी। अब बबीना सीट पर इस व्यापारी नेता के सपा के पाले में आ जाने के बाद फिलहाल भाजपा की अंदरूनी कलह और बगावत खुलकर सामने आती दिख रही है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned