स्कूली बच्चों संग सीएमओ ने बांटे पर्चे, याद दिलाई वोटिंग की तारीख

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 स्कूली बच्चों संग सीएमओ ने बांटे पर्चे, याद दिलाई वोटिंग की तारीख

विधानसभा चुनाव में वोटिंग में मतदाताओं से बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील के साथ झांसी के सीएमओ डॉ विनोद यादव ने एक सामाजिक संस्था के सदस्यों और स्कूली बच्चों के साथ पर्चे बांटे। 

झांसी. विधानसभा चुनाव में वोटिंग में मतदाताओं से बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील के साथ झांसी के सीएमओ ने एक सामाजिक संस्था के सदस्यों और स्कूली बच्चों के साथ पर्चे बांटे। इलाइट चौराहे पर आयोजित जागरूकता कार्यक्रम में स्कूली बच्चों को शपथ दिलाई गई कि वे अपने परिवार के लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करेंगे। झांसी जनपद की चार विधानसभा सीटों पर 23 फरवरी को मतदान होना है।


बच्चों की हस्तलिखित अपील बांटी गई 

सीएमओ डॉ विनोद यादव ने सामाजिक संस्था प्रयास के सदस्यों के साथ विद्यार्थियों और स्थानीय लोगों को मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने की शपथ दिलाई। इसके बाद मतदाता जागरूकता शपथ पत्र बांटे गए जिसे स्कूली विद्यार्थियों ने हाथ से लिखकर तैयार किये थे। संस्था ने स्कूली बच्चों की हस्तलेखन प्रतियोगिता कराई थी जिसमे उनसे कागज पर मतदान जागरूकता की शपथ लिखवाई गई थी। इन हस्तलिखित शपथ पत्रों में सुंदर सुलेख के आधार पर चयनित छात्रों और छात्राओं को सम्मानित भी किया गया। इसके बाद इन्ही शपथ पत्रों को चौराहे पर लोगों में वितरित किया गया। 


मतदान में बढ़चढ़ हिस्सा लेने की अपील 

सीएमओ ने इस मौके पर कहा कि 23 फरवरी को जनपद में मतदान होना है। सभी स्कूली बच्चे अपने परिवार और पास पड़ोस के लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित करें। साथ ही लोगों से अपील की कि मतदान प्रक्रिया में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें जिससे एक मजबूत लोकतंत्र का निर्माण किया जा सके। कार्यक्रम के दौरान संस्था से जुड़े मनमोहन गेडा, मिलन किशोर गुप्ता, संजीव त्रिपाठी, सुनील खरे सहित स्कूली विद्यार्थी और शिक्षक मौजूद रहे। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned