यातायात माह के समापन पर बोले एसएसपी, नोटबंदी के कारण प्रभावित हुआ अभियान

Jhansi, Uttar Pradesh, India
यातायात माह के समापन पर बोले एसएसपी, नोटबंदी के कारण प्रभावित हुआ अभियान

नोटबन्दी का असर सिर्फ रोजमर्रा के कामकाज पर ही नहीं पड़ रहा बल्कि पुलिस और प्रशासन के कार्यकलापों पर भी पड़ा है

झांसी. नोटबन्दी का असर सिर्फ रोजमर्रा के कामकाज पर ही नहीं पड़ रहा बल्कि पुलिस और प्रशासन के कार्यकलापों पर भी पड़ा है। नवम्बर महीने को यातायात माह के तौर पर मनाया जाता है और वाहन चलाने में लापरवाही करने वालों के खिलाफ चालान और जुर्माने की कार्रवाई की जाती है। यातायात माह के समापन के मौके पर झांसी के एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने कहा कि नोटबन्दी के कारण इस बार जुर्माने और चालान की कार्रवाई कम हुई लेकिन जागरूकता के कार्यक्रम अधिक चलाये गए।

समापन समारोह में रहे एसएसपी, डीएम

यातायात माह के समापन के मौके पर एसएसपी अखिलेश चौरसिया और डीएम अजय शुक्ला मौजूद रहे। एसएसपी ने कहा कि यातायात माह के दौरान विभिन्न सामाजिक संगठनों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग जागरूकता से मान जाते है जबकि कुछ लोग दंड से ही मानते हैं, ऐसे लोगों के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की जाती है। एसएसपी ने यह भी कहा कि इस बार यातायात माह के दौरान नोटबन्दी के कारण जुर्माने और चालान की कार्रवाई पर भी असर पड़ा है। डीएम ने इस मौके पर कहा कि जागरूकता कार्यक्रमों से लोगों की जिंदगी बचाने में मदद मिलती है इसलिये जागरूकता अभियान में लगे पुलिस के कर्मचारियों और सामाजिक संगठनों के लोगों की सराहना होनी चाहिये।

सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

यातायात विभाग के यातायात माह के समापन के मौके पर सम्मान समारोह आयोजित हुआ। इसमें ट्रैफिक वार्डन्स और सामाजिक संगठनों के लोगों को सहयोग के लिये सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह, सीओ सिटी संजय कुमार शर्मा, ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर सुभाष यादव समेत स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता और कई संगठनों के लोग मौजूद रहे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned