झाँसी में वकीलों की गुंडई, सड़क पर कार और ऑटो चालकों को पीटा, पुलिस हुई सरेंडर 

Abhishek Gupta

Publish: Oct, 19 2016 11:36:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 झाँसी में वकीलों की गुंडई, सड़क पर कार और ऑटो चालकों को पीटा, पुलिस हुई सरेंडर 

वकीलों ने आज सड़क पर उतर कर जमकर गुंडई दिखाई।

झाँसी. वकीलों ने आज सड़क पर उतर कर जमकर गुंडई दिखाई। झाँसी कचहरी के वकीलों ने ऑटो चालकों को पीटा। सड़क पर कारों को रोककर उसमे सवार लोगों से गाली गलौज और मारपीट की। वकीलों की गुंडागर्दी का लाइव वीडियो सामने आया है जिसमें वकील राहगीरों को मारते-पीटते और गाली बकते दिख रहे हैं। हैरत की बात यह कि कचहरी चौराहे पर जाम लगाकर वकील घंटो यह तांडव करते रहे लेकिन, पुलिस ने गुंडागर्दी रोकने की कोशिश नहीं की।

इसलिये उतरे थे सड़क पर 

दरअसल शहर कोतवाली क्षेत्र के उन्नाव गेट मोहल्ले में रहने वाले वकील राम प्रकाश कोष्ठा की उसके रिश्तेदारों ने कल रात गला दबाकर हत्या कर दी थी। घटना के विरोध में वकीलों ने आज सड़क पर उतर कर प्रदर्शन शुरू किया। वकीलों ने कचहरी चौराहे पर जाम लगाकर राहगीरों से बदसलूकी शुरू कर दी जबकि पुलिस शहर कोतवाली में इस मामले का केस दर्ज कर जांच शुरू करने का दावा करती रही। 

पत्रकारों के साथ भी वकीलों ने की मारपीट 

हैरत की बात यह कि सड़क पर उतरकर गुंडागर्दी कर रहे और लोगों को पीट रहे वकीलों को किसी पुलिस वाले ने रोकने की कोशिश नहीं की। सरेआम राहगीर पिटते रहे और वर्दीधारी पुलिसवाले तमाशा देखते रहे। मारपीट की घटना की वीडियो रिकार्डिंग कर रहे पत्रकारों के साथ भी वकीलों ने मारपीट की।   


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned