जुआ खेलते 12 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 5550 रूपये बरामद

Abhishek Gupta

Publish: Jan, 14 2017 08:06:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
जुआ खेलते 12 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 5550 रूपये बरामद

आदर्श आचार संहिता की निगरानी के लिए सक्रिय पुलिस ने झाँसी जनपद में दो स्थानों पर छापा मारकर बारह जुआरियों को गिरफ्तार किया है।

झाँसी। आदर्श आचार संहिता की निगरानी के लिए सक्रिय पुलिस ने झाँसी जनपद में दो स्थानों पर छापा मारकर बारह जुआरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों जगहों से पकडे गए बारह जुआरियों से 5550 रूपये बरामद किये हैं। पुलिस की गिरफ्त में आये लोगों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।

पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम धौरका में कुछ लोगों के जुआ खेलने की सूचना पुलिस को मिली। थाना प्रभारी ने पुलिस बल के साथ छापा मारा तो मौके से आठ लोग जुआ खेलते हुए गिरफ्तार हुए। पकड़े गए लोगों के पास से 4930 रूपये और ताश के पत्ते बरामद हुए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

इसी तरह चिरगांव थाना क्षेत्र के पहाड़ी बुजुर्ग गाँव में पुलिस ने जुआ खेलने की सूचना पर छापा मारा। पुलिस ने धनाराम, संतोष कुमार, सोबरन और नरेन्द्र कुमार को मौके से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 620 रूपये नकदी और ताश के पत्ते बरामद किये हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned