पत्नी की इस बात को सहन न सका पति फिर दी एेसी खौफनाक सजा

Ashish Gupta

Publish: Jun, 19 2017 11:42:00 (IST)

Kawardha
पत्नी की इस बात को सहन न सका पति फिर दी एेसी खौफनाक सजा

घर से बेटी की बिदाई करने के बाद पति पत्नी आपस मेें भीड़ गए। इस विवाद के बीच पति ने नशे के हालात में पत्नी को डंडे से बेदम पीटाई कर दी, जिससे पत्नी की मौत हो गई।

कवर्धा. घर से बेटी की बिदाई करने के बाद पति पत्नी आपस मेें भीड़ गए। इस विवाद के बीच पति ने नशे के हालात में पत्नी को डंडे से बेदम पीटाई कर दी, जिससे पत्नी की मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया गया।

कोतवाली अंतर्गत इंद्राणी पति महेश नट (35) निवासी  जुनवानी ने अपनी बेटी की शादी के बाद गवना रखे थे, जिसे लेने के लिए रविवार को ससुराल वाले आए थे। दोनों ने रात करीब 8 बजे तक अपनी बेटी की बिदाई की गई। इसके बाद रात करीब 11 बजे पति महेश अधिक शराब का सेवन किया हुआ था। किसी बात को लेकर पत्नी इंद्राणी से विवाद हो गया।

दोनों का विवाद इतना अधिक बढ़ा की पत्नी महेश ने डंडे से पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। इससे इंद्राणी बुरी तरह घायल हो गई और उसकी मौत हो गई। मौत होने की जानकारी पति को मिलते ही स्वयं भी जहर सेवन कर लिया। जिससे वह भी चक्कर आकर जमीन पर पड़ा रहा।

इसकी जानकारी सुबह परिजनों को हुई। तब कोटवार के माध्यम को कोतवाली में सुचना दिया गया। पुलिस ने शव को मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया गया। वहीं जहर सेवन से घायल पति महेश को जिला अस्पताल में गंभीर अवस्था में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned